Watch: बाइक पर स्टंट करना यू-ट्यूबर को पड़ा भारी, भीषण हादसे का डरावना वीडियो वायरल
Advertisement

Watch: बाइक पर स्टंट करना यू-ट्यूबर को पड़ा भारी, भीषण हादसे का डरावना वीडियो वायरल

Viral Video: यूट्यूबर  रविवार को  चेन्नई से कोयंबटूर जा रहा था. इस दौरान बलुचेट्टी चथिराम को पार करते वक्त सर्विस लेन पर वो एक खतरनाक स्टंट कर रहा था जब यह हादसा हुआ. 

Watch: बाइक पर स्टंट करना यू-ट्यूबर को पड़ा भारी, भीषण हादसे का डरावना वीडियो वायरल

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया के दौर में लोग लाइक्स पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कुछ लोग अजीबो-गरीब हरकते करते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कि लाइक्स पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं चाहें इसके लिए उनका जीवन खतरे में ही क्यों न पड़ जाए. यह बिल्कुल गलत है लेकिन ऐसे मामले भी सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो टीटीएफ वासन नाम के एक यूट्यूबर का बताया जा रहा है जो कि एक घातक स्टंट करते हुए घायल हो गए. वासन को हाई स्पीड मोटरबाइक राइड्स के लिए मशहूर है और बड़ी संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब रविवार को वासन चेन्नई से कोयंबटूर जा रहा था. इस दौरान बलुचेट्टी चथिराम को पार करते वक्त सर्विस लेन पर वो एक खतरनाक स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे और हादसे का शिकार हो गए. वह बाइक के पहिये को ऊपर की तरफ कर रहे थे. 

 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वासन बहुत तेज गति से बाइक चलाते रहे थे और बाइके के पहिये को ऊपर की तरफ कर रहे थे. इसी दौरान यह हादसा होता है और उनकी बाइक के परखच्चे उड़ जाते हैं और वह खुद भी बहुत दूर जाकर गिरते हैं.

इतने भीषण हादसे के बाद भी वासन की जान बच गई क्योंकि उन्होंने प्रोटेक्शन के लिए गियर पहने थे. उन्हें इलाज के लिए पहले तो एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर आगे लिए चेन्नई भेज दिया गया . पुलिस ने हादसे की सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है और अब वह वासन के पूछताछ करने जा रही है.

Trending news