लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow11700322

लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

Viral News: चलिए आज आप को कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर खुद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए. इतना ही नहीं, उन्होंने इस वीडियो को अपने फैन्स के साथ वीडियो भी साझा किया है.

 

लगा लीजिए शर्त! ऐसी चोटी कभी नहीं देखी होगी आपने, शख्स के अमिताभ बच्चन भी हुए दीवाने

Ponytail Funny Video: कभी-कभी सड़कों पर हमें कुछ ऐसी अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल जाती है, जिस पर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो ने लोगों को सोच में डाल दिया. आपने कुछ लोगों को शौक के लिए चोटी बांधते देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी को चलते वक्त अपनी ही चोटी को गोल-गोल घुमाते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज आप को कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखलाते हैं, जिसे देखकर खुद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए. इतना ही नहीं, उन्होंने इस वीडियो को अपने फैन्स के साथ वीडियो भी साझा किया है.

सड़क पर चलते वक्त खुद के चोटी का बनाया पंखा

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स जो होमगार्ड जैसा प्रतीत हो रहा है. उसने खाकी वर्दी पहनी हुई है और वह पैदल अपने एक झोले के साथ सड़क पर तेज रफ्तार में पैदल चला जा रहा होता है. इस दौरान जब वह तेजी से अपने कदमों को बढ़ा रहा होता है तो उसकी चोटी भी साथ में तेजी से घूम रही होती है. जब वह सड़क पर तेजी से जा रहा होता है तो किसी ने छत से उसका एक छोटा क्लिप बना लिया. वीडियो में यह भी ध्यान देने लायक है कि सड़क पर आने-जाने वाले लोगों की भी उसी शख्स पर निगाहें टिकी होती है. एक बाइक सवार के पीछे बैठी महिला उसे ही देखती रहती है.

 

 

अमिताभ बच्चन ने भी वीडियो किया शेयर

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक गंजा शख्स पोनीटेल लिए सड़क पर चल रहा है और सिर हिला रहा है. उसकी पोनीटेल ऐसा लगता है जैसे वह अपने ही पंखे को ढो रहा है, और वह गर्मियों के दौरान सड़कों पर चलते हुए खुद को हवा दे रहा है. क्लिप में प्रतीत होता है कि सड़क पर चलने वाले व्यक्ति एक बैग लेकर पुलिस की वर्दी पहन ली. बिग बी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "दिन की गर्मी में, वह खुद को ठंडा करने के लिए अपने पंखे को साथ में लेकर जा रहा है." इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

Trending news