Jackpot: ऑफिस में चल रहा था ऐसा किस्मत का खेल, बात-बात में 2 करोड़ जीत गई महिला
Advertisement

Jackpot: ऑफिस में चल रहा था ऐसा किस्मत का खेल, बात-बात में 2 करोड़ जीत गई महिला

Gift In Office: महिला ने जब खेल शुरू किया तो उसे पता भी नहीं था कि इसे कैसे खेलना है और उसका क्या करना है. वह सब के साथ बैठी हुई थी और उसके सहकर्मी खेल रहे थे. इसी बीच सबको दो-दो पर्चियां मिल रही थी. महिला को भी वह दो पर्चियां मिलीं और उसने अपने बैग में डाल लिया.

Jackpot: ऑफिस में चल रहा था ऐसा किस्मत का खेल, बात-बात में 2 करोड़ जीत गई महिला

Woman Worker Wins Two Crore: कई बार जब हम दफ्तर में काम कर रहे होते हैं तो कामकाज को रोचक बनाने के लिए दफ्तर में कई प्रकार के गेम खेले जाते हैं. ये गेम आधिकारिक तौर पर भी होते हैं और फ्री समय में खुद कई कर्मचारी भी ऐसा ही खेलते हैं. अमेरिका से एक ऐसा मामला आया है यहां एक महिला को ऐसे ही एक गेम में दो करोड़ रुपए मिल गए.

कंपनी में एक गेम की शुरुआत!

दरअसल, यह घटना अमेरिका के केंटुकी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम लॉरी जेन्स है. हुआ यह कि त्योहारी सीजन और साल के अंत की छुट्टियों को मनाने के लिए यहां की एक निजी कंपनी में एक गेम की शुरुआत की गई. इस गेम में प्रत्येक कर्मचारी को दो-दो पर्चियां दी गईं. ये पर्ची लिफाफे में बंद थी. 

पर्चियों के साथ लॉटरी टिकट भी थे
मजे की बात यह है कि इस लिफाफे में पर्चियों के साथ लॉटरी टिकट भी थे और यह सभी लॉटरी टिकट एक ही कंपनी से खरीदे गए थे. सारे कर्मचारी अपने-अपने लॉटरी टिकट लेकर घर चले गए. जब लॉटरी का ईनाम निकला तो गजब हो गया. लॉरी जेन्स नाम की इस महिला के दोनों टिकट पर एक एक लाख रुपए निकाल आए. 

महिला का नाम विजेता के रूप में
पहले तो महिला को यकीन नहीं हुआ लेकिन जब लॉटरी की कंपनी और महिला की कंपनी ने इसका आधिकारिक रूप से ऐलान किया तो महिला का नाम विजेता के रूप में निकला. इसके बाद महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उसके साथ काम करने वाले सहकर्मी पार्टी मांगने लगे. और महिला के घर वालों को भी काफी खुशी हुई.

ऊपर वाला जब भी देता..
फिलहाल महिला ने ऑफिस में ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने का वादा किया और लॉटरी के पैसे लेकर अपने घर गई. महिला की यह कहानी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल और लोग प्रतिक्रिया भी देने लगे. लोगों को एक कहावत याद आ गई कि ऊपर वाला जब भी देता देता छप्पर फाड़ के.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news