भूत से शादी करने वाली औरत को अब चाहिए तलाक! बोली- चिल्ला-चिल्लाकर डराता है मुझे
Advertisement
trendingNow11647644

भूत से शादी करने वाली औरत को अब चाहिए तलाक! बोली- चिल्ला-चिल्लाकर डराता है मुझे

Weird News: ब्रिटेन की एक महिला ने भूत से शादी की और अब वह इससे तलाक चाहती है. रॉकर ब्रोकार्डे ने एक चर्च में हैलोवीन 2022 पर एडवर्डो नाम के भूत से शादी की. पेशे से एक सिंगर महिला का दावा है कि वह उससे मिलने के पांच महीने बाद ही भूत से शादी कर ली.

भूत से शादी करने वाली औरत को अब चाहिए तलाक! बोली- चिल्ला-चिल्लाकर डराता है मुझे

Woman Marries Ghost: ब्रिटेन की एक महिला ने भूत से शादी की और अब वह इससे तलाक चाहती है. रॉकर ब्रोकार्डे ने एक चर्च में हैलोवीन 2022 पर एडवर्डो नाम के भूत से शादी की. पेशे से एक सिंगर महिला का दावा है कि वह उससे मिलने के पांच महीने बाद ही भूत से शादी कर ली. दुर्भाग्य से, विवाह परामर्श लेने के बावजूद यह उसके लिए कारगर नहीं रहा. उसने कहा कि उसके भूत पति ने उसके जीवन को एक जिंदा नरक बना दिया है और उसके आगे बढ़ने के फैसले की घोषणा करने के बाद भी वह उसका पीछा कर रहा है.

भूत संग शादी के बाद तलाक की उम्मीद

ब्रोकार्डे के मुताबिक, वह उसका अभी भी पीछा करता है. महिला ने यहां तक दावा किया कि वह उसे अपने जीवन से निकालने के लिए भूत को भगाने पर विचार कर रही है. महिला ने कहा, "मैं हार नहीं मानना चाहती, लेकिन ऐसा लगता है कि भूत से शादी के बाद पीछा छुड़ाना मुश्किल हो गया है." मृत और जीवित लोगों के लिए शादी की गेस्ट लिस्ट के बारे में बात करते हुए उसने कहा, "समारोह में जीवित और मृत लोगों के लिए एक खुला निमंत्रण था, जिसमें मर्लिन मुनरो, एल्विस और हेनरी VIII चैपल में आई थी. एडवर्डो बस मुझे घुमाने से नहीं रोक सका और मर्लिन मुनरो के हॉट दिखने के बारे में एक अनुचित टिप्पणी कर दी."

अपने हनीमून के बारे में भी बताया

वह अपने हनीमून को याद करते हुए कहा, "पूरा सफर बस बदतर से बदतर होती जा रही है. एडवर्डो ने सोचा कि रेत में खेलने के लिए मुझे जमीन पर गिराऊं और वह इमोशनल व रोमांटिक हो रहा था, लेकिन मैं उसके साथ अपनी आइसक्रीम शेयर करने की कोशिश कर रही थी और रेत मेरे पूरे चेहरे और बालों पर चिपक गई, इसलिए मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने एक विशाल सीगल के साथ लड़ाई की है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news