शॉपिंग में डेली 70 लाख रुपए खर्च करती है ये औरत, जानिए आखिर कौन हैं इनके पति
Advertisement
trendingNow11718939

शॉपिंग में डेली 70 लाख रुपए खर्च करती है ये औरत, जानिए आखिर कौन हैं इनके पति

Luxury Holidays: हम अक्सर देखते हैं कि लोग घूमने-फिरने, खाने-पीने या ट्रिप्स पर जमकर खर्च करते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो शॉपिंग पर एक दिन में 70 लाख रुपये के करीब खर्च कर देती है.

 

शॉपिंग में डेली 70 लाख रुपए खर्च करती है ये औरत, जानिए आखिर कौन हैं इनके पति

Daily Shopping By Woman: हम अक्सर देखते हैं कि लोग घूमने-फिरने, खाने-पीने या ट्रिप्स पर जमकर खर्च करते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो शॉपिंग पर एक दिन में 70 लाख रुपये के करीब खर्च कर देती है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सौदी नाम की एक महिला अपने पति के पैसे को शौक के तौर पर खर्च करना पसंद करती है. सौदी अपने पति के साथ दुबई में रहती हैं. सौदी ने इस मामले में कहा, "आम तौर पर जमाल (उसका पति) के मूड पर होता है, खरीदारी करते वक्त वह £3,600 से £72,000 तक कुछ भी खर्च कर सकते हैं."

घूमते-फिरते वक्त खर्च कर देती हैं लाखों रुपये

सौदी ने यह भी कहा कि उनके पसंदीदा डिजाइनर डायर हैं और उनके पति की हर्मीस है. सौदी अक्सर अपनी लक्जरी छुट्टियों में महंगे रिसॉर्ट्स और आइलैंड तक की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं. सौदी ने कहा कि वह दुबई की एक अमीर गृहिणी हैं और टिकटॉक-इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. इस कपल को मैचिंग कार बहुत पसंद है और जमाल ने सौदी को एक बिर्किन बैग और दो कार भी गिफ्ट की हैं. कवर रियल लाइफ से बात करते हुए, सौदी ने कहा कि उन्हें केवल डिजाइनर कपड़े और बैग पसंद हैं और वह आसानी से हर यात्रा पर 14-15 लाख रुपये खर्च कर देती हैं.

 

 

 

कई देश घूम चुका है ये कपल

हाल ही में, मालदीव ट्रिप में उन्होंने करीब 12.78 लाख रुपये की शॉपिंग की थी. सौदी ने कहा, "हम दोनों मालदीव से प्यार करते हैं, और हम हर कुछ महीनों में लंदन जाते हैं: हम अभी-अभी सेशेल्स से वापस आए हैं. हम अगले ट्रिप में जापान जाना चाहते हैं." सौदी और जमाल वास्तव में एक रोमांचक लाइफ जीते हैं. सौदी ने कहा कि उन्हें मैनीक्योर बहुत पसंद है और हर बार लगभग 63,000 रुपये खर्च होते हैं. सौदी ने कहा, "मुझे सरप्राइज पसंद है, इसलिए मुझे यह पसंद है जब जमाल £1,080 (लगभग 96,000 रुपये) की कीमत पर सिर्फ हमारे लिए रेस्टोरेंट बुक करता है, और मुझे उस रात पहनने के लिए कुछ गिफ्ट देता है."

आपको बता दें कि सौदी का जन्म ससेक्स में हुआ था और उनके पति जमाल सऊदी अरब के एक अमीर व्यक्ति हैं. जब वह छह साल की थी तब वह दुबई चली गई और दुबई के एक यूनिवर्सिटी में अपने पति से मिली.

जरूर पढ़ें-

मुगलों ने नहीं अंग्रेजों ने लगाया था ताजमहल पर फाउंटेन, बिना ईंधन-बिजली के चलते थे पंप
ये लीजिए! शख्स ने कस्टमर को खिलाया 'रसगुल्ला रोल', Video देखकर लोग बोले- मार ही डालोगे क्या

 

Trending news