एक्स-बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए तांत्रिक से मिली महिला, काला जादू के चक्कर में लुटाए 8 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow12074156

एक्स-बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए तांत्रिक से मिली महिला, काला जादू के चक्कर में लुटाए 8 लाख रुपये

Black Magic: बेंगलुरु की रहने वाली 25 साल की लड़की अपने पुराने प्यार को वापस पाने की जिद में इतनी उलझ गई, कि उसने इतना पैसा खर्च कर दिया कि सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

 

एक्स-बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए तांत्रिक से मिली महिला, काला जादू के चक्कर में लुटाए 8 लाख रुपये

Bengaluru News: बेंगलुरु की रहने वाली 25 साल की लड़की अपने पुराने प्यार को वापस पाने की जिद में इतनी उलझ गई, कि उसने इतना पैसा खर्च कर दिया कि सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. प्यार की कोई कीमत नहीं होती, ये सब कहते हैं, लेकिन लड़की के लिए अपने उस खास शख्स से फिर मिलने की कोशिश बहुत महंगी साबित हुई. बिना कुछ समझे-बूझे उसने 8.2 लाख रुपये तक गंवा दिए. अपने प्यार से बिछड़ने का गम झेल रही 25 साल की लड़की 9 दिसंबर को ऑनलाइन ज्योतिषी अहमद के पास पहुंची. उसके साथ अब्दुल और लियाकतउल्ला नाम के कुछ लोग भी थे.

काला जादू के चक्कर में गंवाए 8 लाख

अहमद ने लड़की को बताया कि उस पर, उसके दोस्तों और परिवार पर बुरा जादू किया गया है, जिससे उसकी जिंदगी में परेशानियां आ रही हैं. ये सब दूर करने के लिए उसने कुछ हवन-पूजन बताए और इसके लिए 501 रुपये मांगे. राही इतनी परेशान थी कि वो कुछ समझ ही नहीं पाई और उसने पैसे दे दिए. लड़की ने झटपट पैसे ट्रांसफर कर दिए. फिर अहमद ने उससे उसकी, उसके दोस्तों और परिवार के फोटो मांगे. उसके बाद उसने एक बड़ा दावा किया. उसने कहा कि वो 2.4 लाख रुपये में राही के पूर्व प्रेमी और उसके माता-पिता पर काला जादू करेगा, जिससे वो उसके रिश्ते को मान लेंगे. निराशा में, लड़की इससे भी राजी हो गई और 22 दिसंबर को उसने अहमद के साथियों को ये सारा पैसा दे दिया.

पुलिस को बाद पता चली घटना

कुछ दिनों बाद अहमद फिर पैसे मांगने लगा. इस बार उसने और 1.7 लाख रुपये दिए जाने की जिद की. अब लड़की को शक होने लगा कि कुछ तो गड़बड़ है. उसने और पैसे देने से मना कर दिया. लेकिन अहमद ने बदमाशी करना शुरू कर दिया. उसने धमकाया कि वो लड़की के पूर्व प्रेमी के साथ उसकी अंतरंग तस्वीरें उसके माता-पिता को दिखा देगा. दबाव में आकर, 10 जनवरी तक लड़की ने कई बार ऑनलाइन पैसे भेजे, जिनकी कुल रकम 4.1 लाख रुपये तक पहुंच गई. 

लड़की के माता-पिता को पता चला कि उसने इतना पैसा गंवा दिया है, तो वो बहुत चिंतित हो गए. उन्होंने लड़की को पुलिस में शिकायत करने के लिए कहा. लड़की ने जालाहल्ली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई. जांच में पता चला कि सारा पैसा अहमद के साथी लियाकतउल्ला के खाते में गया था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "अहमद ने दावा किया कि लड़की ने उसे काला जादू करने के लिए मजबूर किया है और वो उसके पैसे वापस कर देगा. पर अब उसका मोबाइल बंद है."

Trending news