Trending: भागते हुए शेर को अपनी बाहों में दबोच लाई ये महिला, वीडियो देख रह जाएंगे हक्के बक्के!
Advertisement
trendingNow11282141

Trending: भागते हुए शेर को अपनी बाहों में दबोच लाई ये महिला, वीडियो देख रह जाएंगे हक्के बक्के!

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अपनी बाहों में शेर को पकड़कर ला रही है. इस वीडियो को देखकर किसी को भी जोर का झटका लग सकता है. 

Trending: भागते हुए शेर को अपनी बाहों में दबोच लाई ये महिला, वीडियो देख रह जाएंगे हक्के बक्के!

Social Media Viral Video: कभी-कभी आप कुछ ऐसा देख लेते हैं जिस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है. जो कोई भी ये वीडियो देख रहा है, उसे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो पा रहा है. जंगल का राजा (King Of Forest) कहा जाने वाला शेर एक महिला के सामने बिल्कुल बेबस नजर आ रहा है. इतने खतरनाक जानवर के साथ ये महिला अजीबोगरीब बर्ताव कर रही है और शेर (Lion) चुपचाप सब कुछ झेल रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है.

  1. हैरान कर देने वाला वीडियो
  2. महिला की बाहों में दिखा शेर
  3. लोग नहीं कर पा रहे यकीन

नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

वीडियो में एक महिला किसी सड़क पर जंगली जानवर (Wild Animal) को पकड़कर चल रही है. वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि ये जंगली जानवर तो खतरनाक शेर है. इस महिला ने शेर को अपनी बाहों (Arms) में बुरी तरह से दबोचा हुआ है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

शेर बना भीगी बिल्ली!

बेचारा शेर बुरी तरह से दहाड़ रहा है (Roaring) जैसे कि महिला से उसे छोड़ने की बिनती कर रहा हो. महिला तेजी से एक कार के पास आती है और शेर (Lion) को जमीन पर छोड़ देती है. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं. महज 16 सेकेंड के वीडियो (Trending Video) ने सबको अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर दिया है.  

वीडियो हो रहा वायरल

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इस वीडियो को लेकर कुछ लोग मजाक करते दिखाई दिए तो कुछ लोग जानवर क्रूरता (Animal Cruelty) की बात करते नजर आए. एक यूजर ने कहा कि हर भारतीय पैरेंट अपने बच्चों को इसी तरह स्कूल घसीटते हुए लेकर जाते हैं. एक यूजर ने कहा शेर को दर्द हो रहा होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news