अरे आंटी! आपकी बेटी ने काहे को मारा थप्पड़? दिल्ली मेट्रो में हुए झगड़े का VIDEO आया सामने
Advertisement
trendingNow11939655

अरे आंटी! आपकी बेटी ने काहे को मारा थप्पड़? दिल्ली मेट्रो में हुए झगड़े का VIDEO आया सामने

Delhi Metro Me Ladaai: मेट्रो के भीतर कुछ लोग अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं. एक वीडियो इंटरनेट पर फिर वायरल हुआ है, जिसमें मेट्रो के अंदर एक शख्स और एक लड़की के बीच तीखी नोकझोंक देखा जा सकता है.

 

अरे आंटी! आपकी बेटी ने काहे को मारा थप्पड़? दिल्ली मेट्रो में हुए झगड़े का VIDEO आया सामने

Delhi Metro Video: ऐसा लगता है कि दिल्ली मेट्रो में रोजाना झगड़े होने लगे हैं और अब तो सिर्फ हाथापाई और मारपीट के ही वीडियो आते हैं. हर दूसरे दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. मेट्रो के भीतर कुछ लोग अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं. एक वीडियो इंटरनेट पर फिर वायरल हुआ है, जिसमें मेट्रो के अंदर एक शख्स और एक लड़की के बीच तीखी नोकझोंक देखा जा सकता है. मेट्रो ट्रेन में सफर कर रहे यात्री ने वीडियो को अपने कैमरे में कैद कर लिया.

दिल्ली में मेट्रो में लड़की का हुआ शख्स से झगड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की गुस्से में अपने सामने बैठे एक आदमी पर चिल्ला रही होती है और बदले में वह शख्स भी जवाब दे रहा होता है. फिलहाल, वीडियो में यह समझ नहीं आया कि बहस किस बात पर हुई, लेकिन लोगों ने अंदाजा लगाया कि शायद दोनों ही सिर्फ सीट को लेकर झगड़ा कर रहे होंगे. लड़की बार-बार चिल्लाती हुई नजर आई, जबकि शख्स उसे बराबर जवाब देता रहा. इसी दौरान बातचीत बहस में बदल गई और फिर लड़की ने शख्स के ऊपर हाथ उठा दिया. वहां मौजूद एक आंटी ने उस लड़के को रोका और लड़की को दूर जाने दिया. फिर क्या, ऐसा लगा कि उस शख्स ने कहा कि अरे आंटी, आपकी बेटी ने काहे को थप्पड़ मारा?

 

 

बात-बात में जड़ दिया जोरदार थप्पड़

एक बार जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने कहा, “ये तो मनोरंजन है और डेली खुराक भी.” जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "दिल्ली मेट्रो की दुनिया में अब तक बनी सबसे मनोरंजक वीडियो क्लिप्स में से एक होनी चाहिए." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “आजकल भारतीय अधिक आक्रामक होते जा रहे हैं. पब्लिक प्लेस पर लोग एक-दूसरे का अभिवादन नहीं करते और ऐसे में आगे भी ऐसा नहीं होगा. घर हो या ऑफिस, सामान्य घंटों से अधिक परिश्रम के कारण होने वाले तनाव से लोग परेशान हैं."

Trending news