Whatsapp Chat से पिता को लिखा मैसेज- 'पापा मैं गलत नहीं हूं, ये लोग..' और फिर उठा लिया ये बड़ा कदम
Advertisement

Whatsapp Chat से पिता को लिखा मैसेज- 'पापा मैं गलत नहीं हूं, ये लोग..' और फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

Whatsapp Chat Viral: व्हाट्सएप पर इस एक मैसेज के साथ-साथ कई मैसेज मृतक अमित ने अपने पिता को किए थे और अब पीड़ित परिवार अपने बेटे न्याय दिलाने की गुहार पुलिस से कर रहा है. पुलिस इस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है.

 

Whatsapp Chat से पिता को लिखा मैसेज- 'पापा मैं गलत नहीं हूं, ये लोग..' और फिर उठा लिया ये बड़ा कदम

Whatsapp chat Viral Auraiya: यूपी के औरैया जिले में एक बेटे ने खुदकुशी करने से पहले अपने पिता को व्हाट्सएप मैसेज भेजा और लिखा, 'माफ करना पापा मैं गलत नहीं हूं यह लोग आपको भगाने के बाद भी शांत नहीं है. र** की मम्मी तो आप लोगों से लड़ने की बात कह रही थीं. यह सभी दो दिन से मुझे परेशान कर रहे हैं.' व्हाट्सएप पर इस एक मैसेज के साथ-साथ कई मैसेज मृतक अमित ने अपने पिता को किए थे और अब पीड़ित परिवार अपने बेटे न्याय दिलाने की गुहार पुलिस से कर रहा है. पुलिस इस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है.

ससुराल वाले करते थे मृतक को परेशान

यह पूरा मामला औरैया जिले के दिबियापुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है, जहां रोती बिलखती एक बुजुर्ग महिला चीख-चीखकर अपनी आपबीती बयां कर रही है. चारों तरफ लगी इस भीड़ में मौजूद पुलिस से अब न्याय की उम्मीद लगा रही है क्योंकि जिस बेटे को पुलिस कुछ दिन पहले परेशान कर रही थी आज वह इस दुनिया को अलविदा कह चुका है. अमित आज भले ही इस दुनिया से दूर जा चुका है लेकिन दुनिया छोड़ने की पीछे की वजह को भी बता गया, जिसे पहले लोग भले ही अमित को गलत समझते हो पर अपने पिता को मौत से पहले किए गए मैसेज ने अमित की दर्दभरी जिंदगी से पर्दा को हटा दिया.

मौत से पहले मृतक ने पिता को भेजा था मैसेज

मृतक के माता-पिता ही नहीं बल्कि पड़ोसी रिश्तेदार भी रो रहे है और कह रहे है कि अमित इस लड़ाई को जिंदा रहकर भी लड़ सकता था, फिर मौत को ही क्यों चुना. दरअसल, इस पूरी कहानी के पीछे की वजह मृतक अमित की पत्नी और ससुराल के लोग हैं. मृतक अमित की शादी 6 साल पहले औरैया जिले में ही सदर में ही हुई थी. मृतक अमित और उसकी पत्नी रचना के 4 साल की बच्ची भी है, लेकिन अमित और रचना की अक्सर लड़ाई होती रहती थी. इसी वजह से घर में हो रहे रोज-रोज के कलेश की वजह से मृतक अमित के माता-पिता लखनऊ में रह रही अपनी बेटी के घर चले गए.

अमित के ससुराल वाले घर आकर अमित को टॉर्चर करते और धमकी देते, जबकि अमित पर पत्नी ने कई मुकदमे भी दर्ज कराए थे. पिछले पांच सालों से घर मे हर दिन कलेश होने की वजह से अमित ने अपने आप को जान से मारने की कोशिश भी की, लेकिन हर बार उसको उसके माता-पिता बचा लेते थे. इस बार अमित के माता-पिता घर में नहीं थे और हर दिन के कलेश से और डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाते हुए कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. खुदकुशी करने से पहले अमित ने अपने पिता को कई व्हाट्सएप मैसेज किए.

पापा को क्या लिखा था व्हाट्सऐप मैसेज?

अमित ने अपने व्हाट्सऐप मैसेज में लिखा, 'माफ करना पापा मैं गलत नहीं हूं. यह लोग आपको भगाने के बाद भी शांत नहीं हैं. र** की मम्मी तो आप लोगों से लड़ने की बात कह रही थी. यह सभी दो दिन से मुझे परेशान कर रहे हैं. पापा कल यह लोग मुझे मारने आ रहे हैं. आज मुझे पूरे दिन घर से भगा दिया और रात को 9 बजे आया तो गाली-गलौज कर आरोप लगाने लगे और मारने की धमकी दे रहे है कि सुबह यह लोग मुझे मार देंगे और आप लोगों को फंसाने की धमकी दे रहे हैं. पापा माफ कर देना अब मैं टूट चुका हूं सारे जेवर भी रख लिए हैं. आप लोग बहुत अच्छे है. मुझे फिर आना है. आप लोगों के पास पर... मेरी शादी न करवाना.'

ऐसे कई मैसेज भेजने बाद अमित ने फांसी लगा कर जान दे दी. इधर इस बात की सूचना जैसे ही पिता और मां को लगी तो तत्काल घर आए. वहीं पत्नी और मायके वाले फरार हैं. पुलिस व्हाट्सएप मैसेज की भी जांच कर रही है. परिजनों की तहरीर और जांच के बाद आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी, ऐसा पुलिस का कहना है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के माता-पिता अपने बेटे के अचानक चले जाने से अचंभित हैं.

रिपोर्ट: गौरव श्रीवास्तव

Trending news