बेटी को पापा ने भेजी दूल्हे की फोटो, लड़की ने कर दिया ऐसा चौंकाने वाला काम; Whatsapp Chat हुई वायरल
Advertisement

बेटी को पापा ने भेजी दूल्हे की फोटो, लड़की ने कर दिया ऐसा चौंकाने वाला काम; Whatsapp Chat हुई वायरल

Whatsapp Chat Viral: इन दिनों माता-पिता के लिए अपने बच्चों को दूल्हे और दुल्हन की प्रोफाइल लिंक शेयर करना काफी आम हो गया है. एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की ने पिता द्वारा भेजे गए मैट्रिमोनियल मैच को जॉब ऑफर कर दिया.

 

बेटी को पापा ने भेजी दूल्हे की फोटो, लड़की ने कर दिया ऐसा चौंकाने वाला काम; Whatsapp Chat हुई वायरल

Father Daughter Whatsapp Chat: मैट्रिमोनियल साइट्स (Matrimonial Sites) वह प्लेटफॉर्म है, जहां मेल खाने वाले दो लोग आपस में बातचीत करते हैं और फिर शादी के लिए राजी होने पर रिश्ता आगे बढ़ाते हैं. यही कारण है कि कई पैरेंट्स विवाह योग्य उम्र तक पहुंचने पर अपने बेटे और बेटियों का वैवाहिक वेबसाइटों पर रजिस्ट्रेशन करवाते हैं. उनका लक्ष्य अपने बच्चों के लिए जीवन साथी खोजना है. इन दिनों माता-पिता के लिए अपने बच्चों को दूल्हे और दुल्हन की प्रोफाइल लिंक शेयर करना काफी आम हो गया है. एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की ने पिता द्वारा भेजे गए मैट्रिमोनियल मैच को जॉब ऑफर कर दिया.

रिश्ते की बात करने के बजाय लड़की ने किया ऐसा

बेंगलुरु स्थित स्टार्ट-अप 'साल्ट' की को-फाउंडर उदिता पाल को उनके पिता ने एक मैचमेकर की एक प्रोफाइल भेजी थी. लेकिन लड़की ने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बजाय उस शख्स को अपनी कंपनी में नौकरी की पेशकश की. इसके बाद लड़की ने अपने पिता को इस बारे में बताया और फिर व्हाट्सऐप का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पिता ने एक मैसेज में लिखा, 'आप वैवाहिक साइटों से लोगों को काम पर नहीं रख सकते. अब उसके पिता को क्या कहें?'

व्हाट्सऐप चैट पर पिता ने बेटी को लिखी ऐसी बात

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने आपका मैसेज देखा. आपने उसे एक इंटरव्यू का लिंक दिया और उसका बायोडाटा मांगा.' इसके बाद उदिता पाल ने अपने पिता को जवाब दिया कि उस व्यक्ति के पास फिनटेक का 7 वर्ष का अनुभव है, जोकि बहुत अच्छा है. लड़की के पिता को वह व्यक्ति एक अच्छा मैच लग रहा था क्योंकि साल्ट एक फिनटेक प्लेटफॉर्म है जो अंतरराष्ट्रीय लेनदेन की सुविधा देता है. उदिता ने आगे लिखा, '7 साल का फिनटेक अनुभव बहुत अच्छा है और हम उन्हें काम पर रख रहे हैं. मुझे खेद है.'

उदिता ने अब बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर अभी तक 14,000 से अधिक लाइक्स और 1,200 से ज्यादा रीट्वीट हो चुके हैं. क्या उदिता के लिए उस व्यक्ति को काम पर रखना सही था? अपनी राय कमेंट सेक्शन में साझा करें.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news