Whatsapp Chat Viral: पति-पत्नी में झगड़े की वजह से हुआ तलाक तो बुरा फंसा शादी में आया ये गेस्ट; चैट हुई वायरल
Advertisement

Whatsapp Chat Viral: पति-पत्नी में झगड़े की वजह से हुआ तलाक तो बुरा फंसा शादी में आया ये गेस्ट; चैट हुई वायरल

Whatsapp Chat Viral On Internet: फोटोग्राफर उलझन में था यह सोचकर कि यह एक शरारत है, लेकिन जल्द ही एहसास हुआ कि महिला गंभीर थी. फोटोग्राफर ने अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर किए, जो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो गए.

 

Whatsapp Chat Viral: पति-पत्नी में झगड़े की वजह से हुआ तलाक तो बुरा फंसा शादी में आया ये गेस्ट; चैट हुई वायरल

Whatsapp Chat Husband Wife Viral: कई कपल्स शादी की बेहतरीन तस्वीरों को यादगार यादों के रूप में संजोने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. लेकिन एक अजीबोगरीब घटना में, एक महिला ने शादी के चार साल बाद अपने वेडिंग फोटोग्राफर से कॉन्टैक्ट किया और पूरा रिफंड मांगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया तो उसने इसे तलाक को मुख्य कारण बताया. शुरू में फोटोग्राफर उलझन में था यह सोचकर कि यह एक शरारत है, लेकिन जल्द ही एहसास हुआ कि महिला गंभीर थी. फोटोग्राफर ने अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर किए, जो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो गए.

व्हाट्सऐप पर फोटोग्राफर से मांगे पैसे

अपने व्हाट्सएप टेक्स्ट (Whatsapp Chat) में, महिला सबसे पहले 2019 में डरबन में अपनी शादी में शख्स को उसकी सर्विस के बारे में याद दिलाती है. महिला ने व्हाट्सऐप पर लिखा, "आपने उन पर बहुत अच्छा काम किया, लेकिन वे बर्बाद हो गए क्योंकि अब हम तलाकशुदा हैं. मुझे उस राशि की वापसी की आवश्यकता होगी जो हमने आपको भुगतान की थी क्योंकि अब हमें उनकी आवश्यकता नहीं है." फोटोग्राफर ने समझाया कि उसने चार साल पहले शादी की फोटोग्राफी की थी और तस्वीरें ली थीं. उसने कहा कि उसका काम हो गया और वह तस्वीरों को फिर से वापस नहीं ले सकता.

 

 

स्क्रीनशॉट शेयर करके बताई पूरी बात

फोटोग्राफर ने व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट (Whatsapp Chat Screenshot) ट्वीटर पर शेयर करत हुए कैप्शन में लिखा, "मैं सच बोल रहा हूं कि मेरी लाइफ बहुत फिल्मी है. आपको ऐसी कहानी नहीं मिलेगी." अपनी व्हाट्सऐप वायरल चैट (Whatsapp Chat Viral) एक अपडेट शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने एक और स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे महिला रिफंड पाने के लिए अड़ी हुई थी. उसने लिखा, "मैं पैसे रिफंड की मांग करने की हकदार हूं." वह उसे कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे रही थी. फोटोग्राफर बस उसके वकील से संपर्क करने के लिए तैयार हो गया. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 

Trending news