छुट्टी वाले दिन बॉस ने 'सिंगल' एम्प्लाई को ऑफिस बुलाया तो गुस्से में कहा- टर्मिनेट कर दो, मैं नहीं आ रहा
Advertisement
trendingNow11760319

छुट्टी वाले दिन बॉस ने 'सिंगल' एम्प्लाई को ऑफिस बुलाया तो गुस्से में कहा- टर्मिनेट कर दो, मैं नहीं आ रहा

Whatsapp Chat: एक मैनेजर और उसके एम्प्लाई के बीच हुई बातचीत से लोग भड़क गए. Reddit पर शेयर की गई एक पोस्ट में बताया गया है कि कैसे मैनेजर चाहता था कि वह एम्प्लाई अपनी छुट्टी के दिन सुबह-सुबह ऑफिस आए. 

 

छुट्टी वाले दिन बॉस ने 'सिंगल' एम्प्लाई को ऑफिस बुलाया तो गुस्से में कहा- टर्मिनेट कर दो, मैं नहीं आ रहा

Viral Whatsapp Chat: एक मैनेजर और उसके एम्प्लाई के बीच हुई बातचीत से लोग भड़क गए. Reddit पर शेयर की गई एक पोस्ट में बताया गया है कि कैसे मैनेजर चाहता था कि वह एम्प्लाई अपनी छुट्टी के दिन सुबह-सुबह ऑफिस आए. मैनेजर ने आगे कहा कि उसे छुट्टी के दिन कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि वह "सिंगल" है. पोस्ट को एक स्क्रीनशॉट के साथ साझा किया गया है जिसमें उस व्यक्ति और उसके मैनेजर के बीच बातचीत दिखाई दे रही है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा, "बस हो गया और मैं अचंभा रह गया. मुझे उम्मीद है कि कल मुझे इसका पछतावा नहीं होगा क्योंकि मैं अपने काम का आनंद लेता हूं, लेकिन मैनजमेंट कठिन है."

सिंगल एम्प्लाई को छुट्टी वाले दिन बुलाया ऑफिस

बातचीत से पता चलता है कि मैनेजर कैसे चाहता था कि वह आदमी उसकी छुट्टी के दिन काम पर आए, और वो भी सुबह-सुबह तड़के. एम्प्लाई ने विनम्रतापूर्वक मना कर दिया और उनसे किसी अन्य सहकर्मी से पूछने को कहा. जिस पर बॉस ने जवाब दिया, "ब्रायन विवाहित है और उसका एक बच्चा भी है, मैं उससे शॉर्ट नोटिस पर नहीं पूछ सकता. तुम सिंगल हो, तुम क्यों नहीं आ सकते?” जब उसने आगे इनकार कर दिया तो मामला और बढ़ गया. उसने चैट के आखिर में दो हफ्ते का नोटिस पीरियड की बात लिख दी और तो और यह तक कह दिया कि मैं मंडे को आऊंगा, आप चाहे तो इस बीच मुझे टर्मिनेट कर दो. 

 

So this just happened and I’m almost numb atm. I hope I don’t regret this tomorrow as I do enjoy my job, but management is rough
by u/Feggy_JVS in antiwork

 

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट पर 64,000 से अधिक अपवोट मिले. इसने लोगों को कई कमेंट्स पोस्ट करने के लिए प्रेरित किया. कई नेटिजन्स ने शेयर किया कि वे इस बारे कैसे सोचते हैं. एक Reddit यूजर ने सुझाव दिया, “कभी भी यह स्पष्ट न करें कि आप छुट्टी वाले दिन क्यों नहीं आ सकते. बस उत्तर दें कि यह एक निजी मामला है." दूसरे ने शेयर किया, "आदतों को छोड़ना सबसे कठिन है, लेकिन सिर्फ 'नहीं' कहना कितना अच्छा लगता है." एक तीसरे यूजर ने लिका, “उसने मेरा गुस्से से खून खौला दिया. मुझे लगता है कि मैंने इसे अनदेखा कर दिया होता और जवाब नहीं देता. बॉस को ये आइडिया कहां से आते हैं." 

Trending news