Weird Video: सोफे पर बैठकर गपशप कर रही थीं सहेलियां, अचानक आया खतरनाक सांप
Advertisement
trendingNow1984087

Weird Video: सोफे पर बैठकर गपशप कर रही थीं सहेलियां, अचानक आया खतरनाक सांप

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक खतरनाक सांप (Dangerous Snake) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. दो सहेलियां (Friends) सोफे पर बैठकर बातचीत कर रही थीं, तभी एक सांप (Snake Video) बीच में गिर जाता है. देखिए अजब-गजब वीडियो (Weird Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Weird Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर सांपों के वीडियो (Snake Video) काफी जल्दी वायरल होते हैं. जहां कुछ लोगों को सांप के बारे में सोचकर ही घबराहट हो जाती है तो कुछ उनके साथ दोस्ती (Friendship) कर लेते हैं. जरा सोचिए, आप मजे से बैठकर टाइम पास कर रहे हों और अचानक से आपके आस-पास एक भयानक सांप (Dangerous Snake) आ जाए. ऐसे में आपका क्या हाल होगा? देखिए दो फ्रेंड्स (Friends) का वायरल वीडियो (Viral Video)

  1. सोफे पर बात कर रही थीं लड़कियां
  2. अचानक बीच में आ गिरा सांप
  3. देखकर सहेलियों की हालत हुई खराब

मजे से चल रही थी गपशप

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Friends Video) में दो लड़कियां सोफे पर बैठी हुई हैं. दोनों अपने-अपने फोन (Mobile Phone) में कुछ देखते हुए टाइम पास कर रही हैं और बीच-बीच में एक-दूसरे से गपशप भी कर रही हैं. वो दोनों खुद में ही इतनी बिजी हैं कि उन्हें अपने आस-पास एक सांप (Dangerous Snake) के होने का अहसास तक नहीं हुआ.

अचानक से सोफे पर धमका सांप

दोनों लड़कियों को बातचीत में यह पता ही नहीं चला कि एक खतरनाक सांप (Dangerous Snake Video) धीरे-धीरे उनके सोफे पर रेंगते हुए उनकी तरफ आ रहा है. अचानक से किसी चीज के गिरने की आवाज आने पर उन्हें समझ में आता है कि उस सोफे पर कुछ है. एक लड़की बिना सांप को देखे ही चीखने-चिल्लाने लग जाती है, जबकि दूसरी सांप को देखते ही सोफे से उठकर दूर चली जाती है (Scared Girls Video).

यह भी पढ़ें- दुल्हन की बहन ने दी जीजाजी को धमकी, विदा होते ही दिखाया ऐसा रूप

अगर आपके आस-पास सांप (Snake) या किसी जानवर (Wild Animals) के आने का खतरा रहता हो तो हर समय अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news