दुल्हन जैसे ही जयमाला के आई, देखते ही दूल्हे के उड़ गए होश; फूट-फूटकर रोने लगा- देखें Video
Advertisement
trendingNow11746773

दुल्हन जैसे ही जयमाला के आई, देखते ही दूल्हे के उड़ गए होश; फूट-फूटकर रोने लगा- देखें Video

Groom Crying Video:  जयमाला रस्म के लिए अपनी दुल्हन को खूबसूरत लहंगे में सजे देखकर दूल्हा मेहमानों के सामने फूट-फूट कर रोने लगा. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह बेहद ही प्यारा है. 

 

दुल्हन जैसे ही जयमाला के आई, देखते ही दूल्हे के उड़ गए होश; फूट-फूटकर रोने लगा- देखें Video

Bride Groom Viral Video: एक दूल्हा अपनी दुल्हन को अपनी शादी के दिन गलियारे में चलते हुए देखकर अपनी इमोशन्स को कंट्रोल करने के लिए संघर्ष करता हुआ नजर आया जोकि यह अनमोल है. जयमाला रस्म के लिए अपनी दुल्हन को खूबसूरत लहंगे में सजे देखकर दूल्हा मेहमानों के सामने फूट-फूट कर रोने लगा. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह बेहद ही प्यारा है. वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे को शादी के साजो-सामान और गहनों से सजी अपनी दुल्हन को देखकर आंसू बहाते देखा जा सकता है.

दुल्हन को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा

स्टेज पर खड़ा दूल्हा अपनी दुल्हन को शादी के जोड़े में देखकर दंग रह गया और उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका प्यार अब उसकी धर्म पत्नी बनने जा रही है. उन्हें मंच पर उनका स्वागत करने के लिए घुटनों के बल नीचे जाते देखा जा सकता है. दुल्हन को इशारों में दूल्हे से रोने के लिए मना करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह उसकी ओर चल रही थी. शादी के मंच पर पहुंचने के बाद दुल्हन को दूल्हे को गुलाब का एक छोटा सा गुलदस्ता देते हुए देखा जा सकता है. तब जोड़ा एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई देते हैं जबकि उनके दोस्त और परिवार उनके लिए चीयर करते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Weddingz.in (@weddingz.in)

 

इमोशनल वीडियो पर लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज Weddingz.in ने शेयर किया है. कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया इस वीडियो पर कमेंट बॉक्स में दी. दूल्हा-दुल्हन की ऐसी जोड़ी बेहद ही कम देखने को मिलती है. ऐसे में लोगों ने भी दोनों के ऊपर काफी प्यार बरसाएं. एक यूजर ने हार्ट इमोटिकॉन के साथ लिखा, "शादी में दूल्हा-दुल्हन के बीच अगर यह नहीं तो कुछ भी नहीं." एक अन्य ने शेयर किया, "अगर मेरी शादी पर मेरा वाला इस तरह नहीं रोता तो मैं सोलोगैमी के लिए जा रहा हूं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "कोई बहुत भाग्यशाली है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "Awwwww यह बहुत प्यारा है."

Trending news