Azim Mansoori: तय हो गई 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी, PM मोदी और CM योगी को भेजेंगे न्यौता
Advertisement
trendingNow11417157

Azim Mansoori: तय हो गई 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी, PM मोदी और CM योगी को भेजेंगे न्यौता

Social Media Sensation: अजीम मंसूरी कुछ दिनों पहले तब चर्चा में आए थे जब शादी के लिए पुलिस के पास जाकर उन्होंने अपने लिए लड़की ढूंढने और शादी कराने की मांग की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था. 

Azim Mansoori: तय हो गई 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी, PM मोदी और CM योगी को भेजेंगे न्यौता

Wedding Of Azim Mansoori From Shamli: पिछले दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बने 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी आखिरकार तय हो गई है और उनको दुल्हनियां मिल गई है. अजीम मंसूरी पिछले कई वर्षों से अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ रहे थे. हाल ही में वे तब चर्चा में आए थे जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें शादी करनी है लेकिन दुल्हन नहीं मिल रही है. वे अपनी शादी है पीएम मोदी और सीएम योगी को भी न्यौता देंगे.

शामली स्थित कैराना के रहने वाले
दरअसल, उत्तर प्रदेश के शामली जिले में स्थित कैराना के रहने वाले अजीम मंसूरी की शादी की तारीख 7 नवंबर है. अजीम मंसूरी का निकाह इसी दिन हापुड़ की बुशरा से होगा. मंसूरी अपनी शादी में प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने की तैयारी कर रहे हैं. इतना ही नहीं वे अन्य बड़े लोगों को भी न्यौता भेजेंगे. 

शेरवानी सिलवाने का आर्डर दे चुके
समाचार एजेंसी एएनआई को मंसूरी ने बताया कि मैं अगले महीने शादी करने जा रहा हूं. मैं अपनी शादी का कार्ड पीएम मोदी और सीएम योगी को भी दूंगा. मैं दिल्ली जाकर उन्हे आमंत्रित करने वाला हूं. उधर शादी के लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है और वे शेरवानी सिलवाने का आर्डर भी दे चुके हैं. अपनी शेरवानी का नाप देने के लिए वे हाल ही में शामली के एक टेलर के पास पहुंचे थे. मंसूरी और भी कपड़े लेने के लिए भी एक शोरूम में गए जहां पर उन्होंने अपने लिए कपड़े खरीदे. 

कई सालों से शादी के लिए चिंतित थे
अजीम मंसूरी पिछले कई सालों से अपनी शादी को लेकर नेताओं व अधिकारियों के चक्कर लगा रहे थे. अजीम का कहना है कि उनके माता पिता छोटा कद होने की वजह से उसकी शादी नहीं कर पा रहे थे. पिछले दिनों भी अजीम कोतवाली पहुंचे थे जहां इंस्पेक्टर को शिकायती पत्र देकर शादी कराने के लिए कहा था. यह वीडियो वायरल हो गया था. फिलहाल अब ऊपर वाले ने उनकी सुन ली है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news