Wedding Dance: स्टेज पर दुल्हन के पापा ही खुद पर नहीं रख पाए काबू, करने लगे ऐसा डांस! देखें Video
Advertisement

Wedding Dance: स्टेज पर दुल्हन के पापा ही खुद पर नहीं रख पाए काबू, करने लगे ऐसा डांस! देखें Video

Bride Father Video: सोशल मीडिया पर शादियों के ढेर सारे वीडियोज (Trending) शेयर किए जाते हैं. लेकिन यकीनन आपने कभी ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा जिसमें एक पिता (Father) ही अपनी बेटी की शादी में आइटम सॉन्ग पर डांस करने लग जाए.

Wedding Dance: स्टेज पर दुल्हन के पापा ही खुद पर नहीं रख पाए काबू, करने लगे ऐसा डांस! देखें Video

Father Enjoying On Wedding: शादियों में आपने कई तरह के डांस देखे होंगे. इनमें से कुछ बारातियों के अजीबोगरीब डांस होंगे तो कुछ रिश्तेदारों को जबरदस्ती सिखाए गए स्टेप्स (Dance Steps) होंगे. लेकिन ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. इस वीडियो में एक पिता को अपनी ही बेटी की शादी (Wedding) में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस कर फंक्शन को यादगार बनाते हुए देखा जा सकता है.  

आइटम सॉन्ग पर किया डांस

दुल्हन के पापा का डांस देखकर हर कोई सरप्राइज रह गया. इस वीडियो में अंकल को ब्लॉकबस्टर मूवी पुष्पा (Pushpa) के हिट सॉन्ग 'ऊ अंटावा' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन (Bride) के पिता ने स्टेज पर मानो आग ही लगा डाली. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

मेहमान पीटते रह गए तालियां

इस डांस में कुछ डांसर्स ने भी दुल्हन के पिता का साथ दिया. लेकिन बेहतरीन डांसर्स (Dancers) के आगे भी अंकल का डांस और एक्सप्रेशन्स ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे थे. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग खुद को दुल्हन के पिता की तारीफों के पुल बांधने से नहीं रोक पाए. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में तो जैसे प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. वाकई में दुल्हन के पिता का कॉन्फिडेंस (Confidence) लाजवाब था. दुल्हन के पिता का डांस देखकर सभी मेहमान हूटिंग (Hooting) करने लगे.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. एक ही दिन के अंदर इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन (Reactions) देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news