Viral: कपल ने उड़ा दिए फंक्शन में आए सभी मेहमानों के होश, डांस करते-करते स्टेज पर...
Advertisement
trendingNow11386011

Viral: कपल ने उड़ा दिए फंक्शन में आए सभी मेहमानों के होश, डांस करते-करते स्टेज पर...

Dulha Dulhan: दूल्हा-दुल्हन के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज ही लोगों का दिल जीत पाते हैं. इस वीडियो में दिख रहे जोड़े (Couple) ने भी ऐसा ही कुछ कमाल करके दिखाया है.  

Viral: कपल ने उड़ा दिए फंक्शन में आए सभी मेहमानों के होश, डांस करते-करते स्टेज पर...

Bride Groom Video: आपने अक्सर शादियों में डांस किया होगा. ट्रेंड के हिसाब से तो दूल्हा-दु्ल्हन समेत उनके रिश्तेदार भी शादी के फंक्शंस के लिए डांस (Dance) सीखते हैं. लेकिन कुछ लोग इतना जोरदार डांस करते हैं कि उन्हें किसी कोरियोग्राफर (Choreographer) की जरूरत ही नहीं पड़ती. इस दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी को देखकर भी कुछ ऐसा ही लग रहा है. 

दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर मचाई धूम

वीडियो में देखा जा सकता है कि होने वाले दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) अपने सगाई के फंक्शन के बाद डांस फ्लोर पर उतरते हैं. दुल्हन की अदाएं और दूल्हे का स्वैग (Swag) दोनों ही एक दूसरे के साथ अच्छा खासा तालमेल बना रहे हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस डांस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...  

हूटिंग करते रहे मेहमान

दोनों ने अलग-अलग फेमस गानों पर जबरदस्त डांस किया. कपल पहले 'दिल डूबा दिल डूबा' फिर 'चुरा के दिल मेरा' और फिर 'गोरिया चुराना मेरा जिया' सॉन्ग (Songs) पर नाचता दिखाई दिया. इस डांस को देखकर फंक्शन में आए सभी मेहमान (Wedding Guests) भी काफी एक्साइटेड हो गए और चीयर करने लगे. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया है. इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपने अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news