शख्स ने बनाई चलती बाइक पर पटाखे छुड़ाने वाली बाइक, Video देख पुलिस ने कहा- अभी बताता हूं इन्हें...
Advertisement
trendingNow11959722

शख्स ने बनाई चलती बाइक पर पटाखे छुड़ाने वाली बाइक, Video देख पुलिस ने कहा- अभी बताता हूं इन्हें...

Viral Video: दिवाली से पहले एक शख्स को अपनी बाइक पर स्टंट करते और उसकी बाइक पर लगे पटाखे चलाते देखा गया. उस शख्स को तमिलनाडु के त्रिची में बाइक स्टंट करते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

शख्स ने बनाई चलती बाइक पर पटाखे छुड़ाने वाली बाइक, Video देख पुलिस ने कहा- अभी बताता हूं इन्हें...

Bike Stunt: दिवाली से पहले एक शख्स को अपनी बाइक पर स्टंट करते और उसकी बाइक पर लगे पटाखे चलाते देखा गया. उस शख्स को तमिलनाडु के त्रिची में बाइक स्टंट करते हुए देखा गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस वीडियो को 9 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके बाद से यह इंटरनेट पर फैल गया. वीडियो में शख्स को अपनी मोटरसाइकिल में पटाखे जोड़ते और फिर सड़क पर व्हीली करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें से वह पटाखे छुड़ाता है और यह करना न सिर्फ उसके लिए खतरनाक है बल्कि सड़क पर चलने वाले आम पब्लिक के लिए जानलेवा साबित हो सकती है.

चलती बाइक पर पटाखे छुड़ाने वाली बाइक

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने मोटरसाइकिल मालिक को ट्रैक करने और फिर उसे गिरफ्तार करने के लिए वीडियो में इंस्टाग्राम पेज 'डेविल राइडर' का यूज किया. पुलिस ने कहा कि उसके और अन्य आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाना), 286 (विस्फोटक पदार्थ के संबंध में लापरवाहीपूर्ण आचरण) और 336 (दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसी तरह तमिलनाडु में कार पर लगे पटाखे फोड़ने का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, "इसकी शुरुआत किसी ने की थी और अब कई लोग ऐसी ही बाइक्स पर वीडियो शूट करने लगे हैं." इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "चिंता मत करो भाई, तुम्हें गिरफ्तार कर लिया गया है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसे जंगल में ले जाकर एक दिन की सजा के लिए बांध दो." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ऐसा लग रहा है कि हमारी ओर से वे धुएं वाले बमों से हमला कर रहे थे." एक चौथे यूजर ने लिखा, "ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए."

Trending news