Viral: बच्चे ने साबुन और पानी उठाया..महंगे लैपटॉप को धो दिया, मम्मी को बर्तन साफ करते देखा था!
Advertisement
trendingNow11586885

Viral: बच्चे ने साबुन और पानी उठाया..महंगे लैपटॉप को धो दिया, मम्मी को बर्तन साफ करते देखा था!

Cute Video: बच्चा महंगे लैपटॉप को साबुन और पानी से धुल रहा है. यह तब हुआ जब लैपटॉप काफी गंदा दिख रहा था. बच्चे ने पहले एक प्लास्टिक के टब में पानी भर लिया और फिर साबुन के झाग को मिलाया. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया.

Viral: बच्चे ने साबुन और पानी उठाया..महंगे लैपटॉप को धो दिया, मम्मी को बर्तन साफ करते देखा था!

Washing Of Laptop With Shoap Water: छोटे बच्चे मन के इतने सच्चे होते हैं कि वे कितना भी नुकसान कर दें उन पर गुस्साया नहीं जा सकता है. इसी कड़ी में एक बच्चा महंगे लैपटॉप को साबुन और पानी से धुल रहा है. यह तब हुआ जब लैपटॉप काफी गंदा दिख रहा था. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ कुछ लोग गुस्सा हो गए जबकि कई लोगों को यह काफी क्यूट लगा. एक ने तो लिख दिया कि बच्चे ने शायद मम्मी को बर्तन साफ करते देखा था.

प्लान काफी महंगा पड़ गया 
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है. यह वीडियो चीन के किसी शहर का बताया गया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर से वायरल हो रहा है. इस छोटे बच्चे को अपने पिता के लैपटॉप पर कूड़ा और कुछ गंदगी दिखाई दी. इसके बाद उसने प्लान बनाया कि इसे कैसे साफ किया जाए. लेकिन यह प्लान काफी महंगा पड़ गया क्योंकि यह एप्पल का लैपटॉप था.

पूरे लैपटॉप की सफाई कर दी!
बच्चे ने पहले एक प्लास्टिक के टब में पानी भर लिया और फिर साबुन के झाग को मिलाया और पूरे लैपटॉप की सफाई कर दी. इतना ही नहीं सफाई के बाद लैपटॉप को पानी से उसने फिर साफ़ किया. बच्चा शायद यही सोच रहा होगा कि अपनी अच्छी आदत और सफाई की आदत से वह अपने पिता को खुश कर देगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

वायरल वीडियो में बच्चे बड़ी ही इत्मीनान से यह सफाई करता नजर नहीं आ रहा है. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बनाया हुआ है. अब पता नहीं यह वीडियो खुशी में बनाया गया या फिर गुस्से में बनाया गया लेकिन यह वीडियो वायरल जरूर हो रहा है. लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news