Unique Idea: इस बड़ी कंपनी में चाहिए थी जॉब, महिला ने भेजा ऐसा 'मीठा Resume'; लोग बोले- क्या टेक्निक है!
Advertisement
trendingNow11369440

Unique Idea: इस बड़ी कंपनी में चाहिए थी जॉब, महिला ने भेजा ऐसा 'मीठा Resume'; लोग बोले- क्या टेक्निक है!

Cake Wala Resume: कार्ली पावलिनैक ब्लैकबर्न ने पांच दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर यह खुलासा किया कि उसने नाइके (Nike) में नौकरी के लिए कैसे आवेदन किया. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए केक की एक फोटो भी शेयर की.

 

Unique Idea: इस बड़ी कंपनी में चाहिए थी जॉब, महिला ने भेजा ऐसा 'मीठा Resume'; लोग बोले- क्या टेक्निक है!

Resume Innovative Technique: संयुक्त राज्य अमेरिका (United State Of America) में एक महिला ने अपना बायोडाटा (Biodata) उस कंपनी को भेजने के लिए एक नवीन तकनीक का इस्तेमाल किया, जिसके लिए वह आवेदन कर रही थी. उसने इसे एक केक पर मुद्रित किया. कार्ली पावलिनैक ब्लैकबर्न (Karly Pavlinac Blackburn) ने पांच दिन पहले सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म लिंक्डइन (LinkedIn Profile) पर यह खुलासा किया कि उसने नाइके (Nike) में नौकरी के लिए कैसे आवेदन किया. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए केक की एक फोटो भी शेयर की, जिस पर अपना रिज्यूमे प्रिंट (Resume Print) किया हुआ है.

Nike में रेज्यूमे भेजने का शानदार तरीका

कार्ली ने अपने लिंक्डइन पोस्ट पर लिखा, 'कुछ हफ्ते पहले मैंने नाइके को केक पर अपना बायोडाटा भेजा था. हां, केक के ऊपर खाने योग्य रिज्यूमे. नाइके ने जेडीआई दिवस (जस्ट डू इट डे) के लिए बहुत बड़ा उत्सव मनाया था. लेब्रोन जेम्स, कॉलिन कैपरनिक समेत अन्य मेगास्टार इस कार्यक्रम में थे. मैंने कुछ रिसर्च किया था और नाइके के भीतर वैलेंट लैब्स नामक एक डिवीजन पाया, जो नाइके के आइडियाज के लिए एक स्टार्टअप इनक्यूबेटर है.'

कंपनी की होने वाली पार्टी में भेजा मीठा रेज्यूमे

उसने यह भी कहा कि कंपनी वर्तमान में किसी भी पद के लिए उम्मीदवारों की भर्ती नहीं कर रही है. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह केवल उन्हें अपने बारे में बताना चाहती थी. कार्ली ने आगे बताया, 'एक बड़ी पार्टी में केक भेजने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है. मैं अपने पूर्व सहयोगी ट्रेंट गैंडर के साथ विचार-मंथन कर रही थी. जब उन्होंने कहा कि कार्ली डू बेटर, यह एक रचनात्मक जगह है, रचनात्मक तरीके से दिखाओ.'

पूरा पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

बिना बुलाए ही पहुंचा दिया रेज्यूमे केक

कार्ली पावलिनैक ब्लैकबर्न (Karly Pavlinac Blackburn) ने एक ऐसी पार्टी में खाने योग्य रिज्यूमे केक देने के बारे में सोचना शुरू कर दिया, जहां उन्हें आमंत्रित भी नहीं किया गया था. कार्ली ने केक बनवाया और डिलीवरी एजेंट बाल्डविन से पार्टी होने वाली जगह के फ्रंट डेस्क पर केक को टेबल पर छोड़ने के लिए कहा गया. जिसके बाद वह केक वहां तक पहुंच गया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news