कोई टीटी नहीं आया: बिना टिकट के धड़ाधड़ घुस गए स्लीपर कोच में यात्री, रेलवे ने Video देखकर दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12206140

कोई टीटी नहीं आया: बिना टिकट के धड़ाधड़ घुस गए स्लीपर कोच में यात्री, रेलवे ने Video देखकर दिया जवाब

Train Sleeper Coach: ट्रेनों में बहुत ज्यादा भीड़ हो रही है और बिना टिकट वाले यात्री सीटों पर बैठे हुए हैं. ऐसी ही एक घटना में, एक एक्स यूजर ने सुहैलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस की स्लीपर कोच में सफर के दौरान बिना टिकट यात्रा कर रहे लोगों की भीड़ का वीडियो पोस्ट किया.

 

कोई टीटी नहीं आया: बिना टिकट के धड़ाधड़ घुस गए स्लीपर कोच में यात्री, रेलवे ने Video देखकर दिया जवाब

Indian Railways: पिछले कुछ समय से ट्रेनों में काफी भीड़ हो रही है. कई रेल यात्रियों ने सोशल मीडिया पर ट्रेनों की खराब स्थिति के बारे में बताया है. ट्रेनों में बहुत ज्यादा भीड़ हो रही है और बिना टिकट वाले यात्री सीटों पर बैठे हुए हैं. ऐसी ही एक घटना में, एक एक्स यूजर ने सुहैलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस की स्लीपर कोच में सफर के दौरान बिना टिकट यात्रा कर रहे लोगों की भीड़ का वीडियो पोस्ट किया. ट्वीट में लिखा, "ट्रेन नंबर 22420 में बहुत भीड़ है और कोई टिकट निरीक्षक (टीटी) नहीं आया. ट्रेन अभी लखनऊ पहुंचने वाली है. धन्यवाद रेलवे, स्लीपर क्लास को जनरल बनाकर. ज्यादातर लोग बिना टिकट यात्रा कर रहे हैं, कुछ के पास जनरल टिकट है."

यह भी पढ़ें: क्या आपने कभी खाई है सोने-चांदी की पानीपुरी? Video देखकर लोगों की उड़ गई नींद

स्लीपर कोच में बिना टिकट वाले यात्रियों की भीड़

वीडियो में ट्रेन की स्लीपर कोच यात्रियों से खचाखच भरी हुई नजर आ रही है, लोग फर्श पर बैठे हुए हैं. ट्रेन के गलियारे में भी इतनी भीड़ है कि हिलने-डुलने की जगह नहीं बची है. रेलवे की आधिकारिक कस्टमर केयर वाले एक्स अकाउंट रेलवे सेवा ने उनकी पोस्ट का जवाब दिया और उनसे जानकारी देने के लिए कहा. रेलवे सेवा ने जवाब में लिखा, "कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर हमारे साथ शेयर करें, डायरेक्ट मैसेज (DM) के जरिए. आप अपनी समस्या http://railmadad.indianrailways.gov.in पर भी सीधे दर्ज करा सकते हैं या जल्द समाधान के लिए 139 पर कॉल कर सकते हैं."

 

 

 

रेलवे को वीडियो के जरिए एक्स पर की शिकायत

कई लोगों ने इंटरनेट पर इस स्थिति को लेकर गुस्सा जाहिर किया और अपनी हताशा बताई. एक यूजर ने लिखा, "ये स्थिति भारत में दुर्भाग्य से बहुत आम है." इससे पहले राहुल जैन नाम के एक यात्री ने अपनी बहन के अनुभव के बारे में परेशान करने वाली कहानी शेयर की थी. उनकी बहन एसी 3-टियर डिब्बे में सफर कर रही थीं. राहुल जैन ने बताया कि डिब्बे के दरवाजे के पास इतनी भीड़ थी कि उनकी बहन चढ़ ही नहीं पाईं. इस गड़बड़ी में बदकिस्मत से उनका बच्चा उनसे बिछड़ गया और प्लेटफॉर्म पर ही रह गया. ट्रेन के भीतर खचाखच भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Trending news