मन में लड्डू फूटा, मेरा भी- फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने नगालैंड मंत्री संग खिंचवाई फोटो, शेयर की तस्वीर
Advertisement

मन में लड्डू फूटा, मेरा भी- फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने नगालैंड मंत्री संग खिंचवाई फोटो, शेयर की तस्वीर

Trending: नगालैंड के टूरिज्म और हायर एजुकेशन मिनिस्टर तेमजेन इम्ना आलॉन्ग अपने अजीबोगरीब कमेंट और मजेदार कैप्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं और लोग भी उन्हें काफी पसंद करते हैं.

 

मन में लड्डू फूटा, मेरा भी- फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने नगालैंड मंत्री संग खिंचवाई फोटो, शेयर की तस्वीर

Nagaland Minister: नगालैंड के टूरिज्म और हायर एजुकेशन मिनिस्टर तेमजेन इम्ना आलॉन्ग अपने अजीबोगरीब कमेंट और मजेदार कैप्शन के लिए जाने जाते हैं. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं और लोग भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. वह अक्सर अपने राज्य की प्राकृतिक सुंदरता को दिखलाने वाले वीडियो शेयर करते हैं. वह अपने फॉलोअर्स की लाइफ से जुड़े जरूरी सलाह भी देते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें काफी पसंद करते हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने हाल ही में नई दिल्ली की अपनी फ्लाइट के दौरान इंडिगो केबिन क्रू से मिले एक प्यारे नोट की तस्वीर शेयर की.

नगालैंड की मंत्री ने शेयर की एयर होस्टेस संग तस्वीर

फ्लाइट के केबिन क्रू के द्वारा एक नोट मंत्री तेमजेन को दिया गया, जिसमें लिखा, "डियर अलॉन्ग, इंडिगो को अपनी यात्रा साझेदार के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद." मंत्री ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर नोट की तस्वीर पोस्ट की और साथ ही एक एयर होस्टेस के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में मजेदार चीज भी लिखी. कैप्शन में लिखा, "मन में लड्डू फूटा? मेरा भी, इस बार 400 पार!" पोस्ट किए जाने के बाद से ट्वीट को लगभग 2 लाख 77 हजार से अधिक बार देखा गया है और कई कमेंट्स भी आए हैं.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने मजाक में कहा, "यह तो बहुत अच्छा बुकमार्क बन जाएगा." जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, "आपको जो धन्यवाद नोट मिलते हैं, वो मुझे राजनीति में किस्मत आजमाने के लिए प्रेरित करते हैं." तीसरे ने कमेंट किया, "हैंडसम होने का फायदा है कि खूबसूरत फैंस के साथ फोटो क्लिक करने का मौका मिलता है." चौथे यूजर ने लिखा, "बहुत ही अच्छे इंसान हैं. जीवन का पूरा आनंद ले रहे हैं." ये पहली बार नहीं है जब उन्हें इंडिगो क्रू से प्यारा नोट मिला है. पिछले साल अक्टूबर में, उन्होंने इंडिगो क्रू के एक समान प्यारे नोट की तस्वीर शेयर की थी.

Trending news