Viral Video: हाथ में गुलदस्ता लिए स्टेज पर जा रही थी दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा... वीडियो देखकर हो जाएंगे लोट-पोट
Advertisement
trendingNow11347522

Viral Video: हाथ में गुलदस्ता लिए स्टेज पर जा रही थी दुल्हन, हुआ कुछ ऐसा... वीडियो देखकर हो जाएंगे लोट-पोट

Funny Video: सोशल मीडिया पर एक क्रिश्चियन दुल्हन की शादी का विडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग जोर-शोर से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वायरल विडियो

Funny Wedding Video: आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह की वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी हंसाते हैं तो कभी रुलाते हैं. सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसी वीडियो बहुत जल्दी वायरल होती है जिनमें एक्टिंग नहीं बल्कि रियल घटना होती है. इन दिनों एक क्रिश्चियन दुल्हन की शादी का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन हाथ में गुलदस्ता लिए स्टेज की ओर जाती है, तभी एक शख्स गुलाटी मारते हुए आता है और दुल्हन से टकरा जाता है.

दुल्हन से टकराया शख्स

इस शख्स से टकराकर स्टेज पर जा रही दुल्हन धड़ाम से गिर जाती है. विडियो यहीं खत्म नहीं होता है, जैसे ही दुल्हन को उठाया जाता है थोड़ी देर बाद वह फिर से उस इंसान से टकराकर गिर जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

वीडियो देखकर हो जाएंगे लोट-पोट

इस वीडियो को टीजी फिल्म्स नाम के चैनल ने शेयर किया है लोगों के इस वीडियो पर बहुत कमेंट आ रहे हैं कॉमेडी से भरा हुआ ये वीडियो देखकर हर किसी का हंस-हंसकर पेट दुखने लगेगा.

चर्चा में बनी है ये शादी

शादी तो हमेशा यादों पर चर्चा में रहती ही है, लेकिन अगर शादी में कोई अजीब घटना घट जाए, तो ऐसी शादी हमेशा के लिए यादगार बन जाती है. खासकर अगर ऐसी चीजों का वीडियो बना लिया जाए तो वो विडियो किसी से बचकर नहीं रह सकता है. सोशल मीडिया से चर्चा सब में फेल ही जाती है, क्रिश्चियन दुल्हन की शादी भी चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी का ये कॉमेडी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news