पति को पीछे बैठाकर पत्नी ने सरपट दौड़ाई बाइक, नजारा देखकर सड़क पर लोग बनाने लगे Video
Advertisement
trendingNow11353713

पति को पीछे बैठाकर पत्नी ने सरपट दौड़ाई बाइक, नजारा देखकर सड़क पर लोग बनाने लगे Video

Trending News: अक्सर आपने सड़कों पर पुरुषों को अपनी पत्नियों को पीछे बैठाकर ले जाते हुए देखा होगा, लेकिन यह एक ऐसा सीन है जिसे देखकर महिलाएं काफी मोटिवेट हो जाएंगी. छोटी सी स्कूटी पर पीछे अपने पति को बैठाया और फिर महिला ने सड़क पर बाइक से सरपट दौड़ाने लगाई.

 

पति को पीछे बैठाकर पत्नी ने सरपट दौड़ाई बाइक, नजारा देखकर सड़क पर लोग बनाने लगे Video

Woman Rides Motorcycle With Husband: इंटरनेट पर सर्फिंग के दौरान आपने कई तरह के दिल को छू लेने वाले वीडियो देखे होंगे, लेकिन शर्त लगा लीजिए यह वीडियो आपके दिल को छू लेगा. अक्सर आपने सड़कों पर पुरुषों को अपनी पत्नियों को पीछे बैठाकर ले जाते हुए देखा होगा, लेकिन यह एक ऐसा सीन है जिसे देखकर महिलाएं काफी मोटिवेट हो जाएंगी. एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक बुजुर्ग दंपति को बाइक की सवारी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. जी हां, छोटी सी स्कूटी पर पीछे अपने पति को बैठाया और फिर महिला ने सड़क पर बाइक से सरपट दौड़ाने लगाई.

बाइक बैठे बुजुर्ग जोड़े का वीडियो हुआ वायरल

पीछे बैठा पुरुष अपने दोनों पैर एक तरफ करके बैठा हुआ था, जैसा हम अक्सर महिलाओं को बैठे हुए देखते हैं. 3 सितंबर को इंस्टाग्राम पर सुष्मिता डोरा नाम के एक यूजर द्वारा साझा किया गया है. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को साड़ी पहने बाइक की सवारी करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक बूढ़ा व्यक्ति सफेद पोशाक पहने मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठा हुआ है. पीछे एक शख्स गाड़ी चलाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. तबसे यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर खूब वाहवाही कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Susmita Dora (@the_aspiring_seed)

 

सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर की तारीफ

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'आमतौर पर जब हम एक बाइकर जोड़े को देखते हैं, तो हमेशा पुरुष बाइक ड्राइव करता रहता है और महिला पीछे बैठी होती है, लेकिन यहां कुछ उल्टा नजर आया. क्या आपने ऐसे उम्र में कुछ देखा?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दृश्य अद्वितीय है, विशेष रूप से युगल की उम्र को देखते हुए, लेकिन यह निश्चित रूप से किसी का दिन बना सकता है.' ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो ने 3.6 मिलियन से अधिक दर्शकों को आकर्षित किया है. पोस्ट को अब तक 3.6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news