Viral Video: 21 प्लेट छोले-कुलचे खाकर बुलेट जीता लड़का, ऐसे खाता देख लोग बोले OMG
Advertisement

Viral Video: 21 प्लेट छोले-कुलचे खाकर बुलेट जीता लड़का, ऐसे खाता देख लोग बोले OMG

Viral Video Today: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का आधे घंटे में 21 प्लेट छोले-कुल्चे खाकर बुलेट चैलेंज (Bullet Challenge) जीत जाता है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

वीडियो ग्रैब

Foodie viral video Bullet challange:  सोशल मीडिया पर फूड रिलेटेड कंटेंट जमकर पसंद किए जाते हैं. वहीं कुछ फूड ब्लॉगर्स जगह-जगह जाकर वहां की फेवरेट डिश के लोकल फूड स्टाल्स का जायका लेकर उसके बारे में दुनिया को बताते हैं. वहीं कुछ दुकानदार एक बार में ढेर सारा खाना खाने का चैंलेज रखते हैं. इसके लिए पांच हजार से लेकर एक लाख रुपये तक का इनाम रखा जाता है. सोशल मीडिया पर अभी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का आधे घंटे में 21 प्लेट छोले कुलचे खाकर इनाम में बुलेट जीत लेता है.

आप भी देखिए वायरल वीडियो

इस वीडियो को Are you hungry नाम के फेसबुक एकाउंट से शेयर किया गया है. अभी तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फूड सेलर ने कैसे चैलेंज रखा था कि अगर कोई 30 मिनट में 21 प्लेट छोले कुल्चे खाने के साथ 6 ग्लास रायता भी पी लेगा तो उसे इनाम में बुलेट दी जाएगी. चैंलेज को एक्सेप्ट करने वाला एक लड़का देखते-देखते अपने मुंह में छोले कुल्चे ठूसने लगता है और आधा घंटा पूरा होने से एक सेकेंड पहले ही सबकुछ सफाचट कर जाता है. 

इस वीडियो को देखकर कई बार ऐसा लगा है कि ये लड़का अपना चैलेंज पूरा नहीं कर पाएगा. लेकिन वो हिम्मत नहीं हारता और टास्क पूरा करके बुलेट जीत ही जाता है. वीडियो में उसने आगे बताया कि इस चैलेंज को पूरा करने के लिए उसने दो दिन से बस हल्का फुल्का खाना खाया था. ताकि कड़ी भूख लगने पर वो इस चैलेंज को जीत सके. फूड स्टाल लगाने वाले शख्स ने कहा कि वो विजेता को उसके पसंद की रंग वाली बुलेट दिलाएगा.

Trending news