अस्पताल के बेड पर लेटी थी मरीज, जैसे ही बजा शाहरुख का गाना; उठकर नाचने लगी और फिर
Advertisement
trendingNow11870895

अस्पताल के बेड पर लेटी थी मरीज, जैसे ही बजा शाहरुख का गाना; उठकर नाचने लगी और फिर

Patient Dance On Chaleya: शाहरुख और नयनतारा-स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. फिल्म के 'चलेया' और 'जिंदा बंदा' गानों पर नाचने वाले सामान्य लोगों को भूल जाइए, ऐसा लगता है जैसे मरीज भी बेड से उठकर डांस करने के लिए तैयार हैं.

 

अस्पताल के बेड पर लेटी थी मरीज, जैसे ही बजा शाहरुख का गाना; उठकर नाचने लगी और फिर

Patient Dance Video: बॉलीवुड फिल्म 'जवान' (Jawan) का क्रेज पूरे देश पर छाया हुआ है और अब लगभग हर जगह शाहरुख खान के ही पोस्टर-बैनर नजर आ रहे हैं. कोई भी सोशल मीडिया ऐप खोलें आपको जवान के डांस, वीडियो और रील्स मिल जाएंगे. फिल्म पहले ही वर्ल्डवाइड 600 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और ऐसा लगता है कि यह अभी रुकने वाली नहीं है. शाहरुख और नयनतारा-स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. फिल्म के 'चलेया' और 'जिंदा बंदा' गानों पर नाचने वाले सामान्य लोगों को भूल जाइए, ऐसा लगता है जैसे मरीज भी बेड से उठकर डांस करने के लिए तैयार हैं.

शाहरुख के गाने पर उठकर नाचने लगी मरीज

हाल ही में एक मरीज का सलाइन के साथ 'चलेया' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में जवान के प्रति मौजूदा दीवानगी साफ नजर आ रही है. वीडियो में एक युवा लड़की को अस्पताल में चार्टबस्टर गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है, जिसे सलाइन चढ़ाया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "एसआरके के पास मरीज का उपचार करने की शक्तियां हैं!" जबकि वीडियो पर एक लाइन में लिखा, "एसआरके ने मुझे अस्पताल में स्वस्थ रखा." इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के बाद से इस वीडियो पर 90 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि लाखों व्यूज मिले हैं. साथ ही प्रशंसकों और फॉलोअर्स के हजारों कमेंट भी आए हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prisha David (@prisha_david)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

डांस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, “नर्स बोली होगी- लेकिन मैं तो इंजेक्शन देने आई थी.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ, तुम्हें इस गाने पर डांस करते देखकर मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “डॉक्टर ने कहा होगा: डांस जल्दी खत्म करो, इंजेक्शन भी लगवानी है.” 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों दोनों से भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म को लगातार प्यार तो मिल ही रहा है, साथ ही उनकी अगली फिल्मों को लेकर अभी से ही एक्साइटमेंट देखा जा सकता है.

Trending news