Cuteness Overloaded: कुत्तों ने जमकर खेला वॉलीबॉल, VIDEO देख लोग बोले ये है सुपर क्यूट टीम!
Advertisement
trendingNow11220632

Cuteness Overloaded: कुत्तों ने जमकर खेला वॉलीबॉल, VIDEO देख लोग बोले ये है सुपर क्यूट टीम!

Dogs Playing Volleyball: इंटरनेट पर एक वीडियो (Viral Video) ने धमाल मचाया हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ कुत्ते बड़े मजे से वॉलीबॉल खेल (Playing Volleyball) रहे हैं. 

Cuteness Overloaded: कुत्तों ने जमकर खेला वॉलीबॉल, VIDEO देख लोग बोले ये है सुपर क्यूट टीम!

Viral Video On Social Media: सोशल मीडिया पर जानवरों (Animals) के कई वीडियोज लोगों का दिल जीत लेते हैं. खासकर कुत्ते-बिल्लियों (Dogs-Cats) से तो लोगों को और ज्यादा लगाव रहता है. ऐसा ही एक क्यूट वीडियो (Cute Video) लोगों के दिलों को छू रहा है. 

खाली मैदान में दिखे कई कुत्ते

वीडियो में एक मैदान (Field) दिखाई दे रहा है. लेकिन इस मैदान में इंसानों की नहीं बल्कि कुत्तों (Dogs) की भीड़ दिखाई दी. इस भीड़ में एक ही ब्रीड के कई कुत्ते दिखाई दिए. कुछ का रंग काला और सफेद तो कुछ का रंग भूरा और सफेद है. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

ये भी पढें: डॉक्टर पर्चे पर सबसे पहले क्यों लिखते हैं Rx? जानें आखिर क्या है इसकी वजह

कुत्तों ने खेला वॉलीबॉल!

इस वीडियो में कई कुत्तों को एक गुब्बारे (Balloons) के पीछे पड़ता हुआ देखा जा सकता है. इस गुलाबी गुब्बारे को पकड़ने के लिए सभी कुत्ते उतावले हो रहे हैं. वो जैसे ही इसमें जोर से अपनी नाक मारते हैं, वैसे ही गुब्बारा हवा में और ऊपर गोते लगाने लगता है. इसे देखकर कई लोग खूब एंटरटेन (Entertain) हो रहे हैं.  

ये भी पढें: लड़की ने अकेले ही 6 लड़कों को पीट-पीटकर भगाया, चौंकाने वाला Video आया सामने

बॉल से अलग लगाव

कुत्तों में बॉल या गुब्बारों को लेकर अलग किस्म का लगाव (Attachment) देखने को मिलता है. बॉल को देखते ही कुत्तों की पूंछ (Tail) उनकी खुशी का इजहार करने लगती है. महज कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो ने 76 लाख से भी ज्यादा लोगों के व्यूज (Views) बंटोरे. एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद भी किया है. 

LIVE TV

Trending news