Struggle In Forest: आगे कुआं, पीछे खाई! जंगल में कैद हुआ ऐसा मंजर, दहल जाएगा दिल
Advertisement
trendingNow11236444

Struggle In Forest: आगे कुआं, पीछे खाई! जंगल में कैद हुआ ऐसा मंजर, दहल जाएगा दिल

Wild Animals Attacking: जंगल में रहने वाले जानवरों की जिंदगी में हर पल एक नया खतरा (Danger) दस्तक दे देता है और उन्हें खुद को उससे बचाना होता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जहां पर हिरण (Deers) किसी भी सेकंड अपनी जान गंवा सकते हैं.

Struggle In Forest: आगे कुआं, पीछे खाई! जंगल में कैद हुआ ऐसा मंजर, दहल जाएगा दिल

Trending Video On Internet: अगर आपने बचपन में डिस्कवरी चैनल्स (Discovery Channels) देखे होंगे तो आपको इस बात का अंदाजा होगा कि जंगली जानवरों का जीवन कितना ज्यादा मुश्किल होता है. किसी को अपनी जान (Life) गंवाने का खतरा होता है तो किसी को अपनी पावर (Power) खोने का डर. 

सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट!

इस वीडियो में दो लकड़बग्घों (Hyenas) और तीन हिरण को देखा जा सकता है. जंगल जैसे माहौल में आपको सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट (Survival Of The Fittest) के कई उदाहरण देखने को मिल सकते हैं. इस वीडियो में भी कमजोर को ताकतवर से बचते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: Trending: दादी अम्मा ने नदी में लगाई ऐसी छलांग, लोग बोले- धाकड़ है बुजुर्ग महिला!

बुरी तरह फंसे हिरण

तीन हिरण इतनी बुरी तरह से फंसे हुए हैं कि आपको भी इनकी हालत को देखकर तरस आने लगेगा. इनके एक तरफ खतरनाक (Dangerous) लकड़बग्घा है तो दूसरी तरफ खाई. अब ऐसे में ये जाएं तो कहां जाएं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि लकड़बग्घा किसी भी सेकंड हमलावर (Attacker) हो सकता है और हिरण का खेल खत्म कर सकता है.  

ये भी पढें: Viral Stunt: लड़के ने रेलवे स्टेशन पर दिखाया ऐसा करतब, VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर कुछ लोग हिरण की बुद्धिमानी (Intelligence) की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ वीडियो बनाने वाले को हिरण को बचाने की नसीहत दे रहे हैं. इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. इस वीडियो में देखकर ये नहीं कहा जा सकता है कि हिरण खुद को लकड़बग्घे से बचाने में सफल रहे या नहीं. 

LIVE TV

Trending news