Trending Video: बीच सड़क पर गाड़ी से टक्कर लगने के बाद नाचने लगा शख्स, VIDEO देख यूजर्स हुए कंफ्यूज
Advertisement

Trending Video: बीच सड़क पर गाड़ी से टक्कर लगने के बाद नाचने लगा शख्स, VIDEO देख यूजर्स हुए कंफ्यूज

Dangerous Accident: कभी-कभी हादसे इतने ज्यादा खतरनाक होते हैं कि आपकी जान भी जा सकती है. एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक भयानक हादसे के बाद शख्स ने कुछ ऐसा किया कि सभी लोग अपना सिर खुजलाने (Shocked) पर मजबूर हो गए. 

Trending Video: बीच सड़क पर गाड़ी से टक्कर लगने के बाद नाचने लगा शख्स, VIDEO देख यूजर्स हुए कंफ्यूज

Viral Video On Internet: इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके भी रोंगटे (Goosebumps) खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो में देखे गए एक भयानक हादसे ने सबके होश उड़ा दिए हैं. लेकिन जो शख्स हादसे (Accident) का शिकार हुआ है उसके तेवर ने लोगों को ज्यादा चौंका दिया है. 

गाड़ी ने बाइक को मारी टक्कर

इस वीडियो में देखा गया कि एक गाड़ी (Car) ने बाइक पर जोरदार टक्कर मारी. ये टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार बीच सड़क पर जोर से गिर गया. इतना ही नहीं बल्कि उसकी बाइक (Bike) के कुछ पार्ट्स भी सड़क पर उछलते हुए दिखाई दिए. आप भी इस खतरनाक (Dangerous) वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: Viral: ऑफिस में बैठकर देख रहा था वर्क फ्रॉम होम के सपने, मुंह से निकल गई ऐसी बात!

सड़क पर करने लगा डांस

ऐसे हादसे के बाद किसी को भी उठने में भी दिक्कत होगी. लेकिन यहां इसके बिल्कुल इतर ये शख्स डांस (Dance) करने लगता है. सड़क पर बाकी गाड़ियों की आवाजाही जारी रहती है. इस वीडियो में शख्स की अतरंगी हरकतें देखकर कुछ लोगों को लग रहा है कि दिमाग (Brain) पर गहरी चोट लगने के कारण ये ऐसी अटपटी हरकतें कर रहा है. इस शख्स की ऐसी हालत देखकर टक्कर मारने वाले की भी हालत खराब हो गई होगी. 

ये भी पढें: Interesting: आसमान में दिखाई दिए ALIENS! 21 UFO के पीछे भागे फाइटर प्लेन

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल वीडियो को गौर से देखने पर पता चलेगा कि शख्स अचानक से सड़क की गलत साइड (Wrong Side) पर बाइक लेकर आ गया था. सामने से तेजी से आ रही गाड़ियों में से एक गाड़ी से उसकी जोरदार टक्कर हो जाती है. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख (Views) चुके हैं और 15 हजार से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को रीट्वीट (Retweet) किया है.  

LIVE TV

Trending news