Viral Video: इंजेक्शन देखकर घबरा गया बच्चा, करने लगा अजब-गजब बातें
Advertisement
trendingNow1986492

Viral Video: इंजेक्शन देखकर घबरा गया बच्चा, करने लगा अजब-गजब बातें

ज्यादातर बच्चे इंजेक्शन (Injection Reaction Video) लगवाने से काफी डरते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो डॉक्टर की धमकी से डरकर फनी (Funny Video) बातें करने लग जाता है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर इंजेक्शन के वीडियो (Injection Reaction Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं (Viral Video). बच्चे हों या बड़े, कुछ लोग इंजेक्शन लगवाने से बहुत ज्यादा घबराते हैं. इस हालत में वीडियो बन जाने पर वे काफी फनी (Funny Video) लगते हैं और अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना आसान नहीं होता है. फिलहाल एक ऐसे बच्चे का वीडियो ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है, जिसकी हालत इंजेक्शन देखते ही खराब हो रही है.

  1. इंजेक्शन लगवाते हुए रोने लगा बच्चा
  2. डॉक्टर ने दे डाली धमकी
  3. घबराहट में बच्चे ने निकालीं अजीब आवाजें

इंजेक्शन देख चीखने लगा बच्चा

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बच्चे का वीडियो गजब वायरल (Kid Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा बच्चा अपनी मां के साथ डॉक्टर के पास इंजेक्शन लगवाने के लिए आया हुआ है. लेकिन बच्चे को इंजेक्शन से डर लगता है और डॉक्टर के सामने आते ही वह अजीब सी आवाजें निकालकर चीखने लग जाता है.

डॉक्टर की धमकी से सताया खौफ

जब बच्चा इंजेक्शन (Injection) लगवाने में गजब नौटंकी करता है तो मजबूरी में डॉक्टर उसे धमकी देता है. डॉक्टर उससे कहता है कि अगर उसने सीधे तरीके से इंजेक्शन नहीं लगवाया तो वह उसके एक के बजाय दो इंजेक्शन लगा देगा. यह सुनते ही बच्चा और भी ज्यादा डर जाता है और कहता है कि मैं शांति से इंजेक्शन लगवा लूंगा.

यह भी पढ़ें- घोड़ी पर चढ़ने के बाद दूल्हे को मिला मजेदार ऑफर, वीडियो देख सोच में पड़ जाएंगे

चाय पीने के लिए आएगा घर

बच्चा डॉक्टर से डरकर उसी को बहलाने-फुसलाने में लग जाता है. वह कहता है कि आप मेरे इंजेक्शन लगा दो, मैं बिल्कुल भी नहीं रोऊंगा और आपके घर चाय पीने के लिए भी आऊंगा. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 4 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ऐसे फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news