Viral Video: डांस करते-करते महिलाओं के बीच ऐसे गिरा शख्स, लोग बोले- ज्यादा पी ली थी क्या?
Advertisement

Viral Video: डांस करते-करते महिलाओं के बीच ऐसे गिरा शख्स, लोग बोले- ज्यादा पी ली थी क्या?

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसे में लोगों के अजीबो-गरीब डांस भी चौंकाने वाले होते हैं. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स डांस (Dance) के चक्कर में महिलाओं के बीच में गिर जाता है. 

Viral Video: डांस करते-करते महिलाओं के बीच ऐसे गिरा शख्स, लोग बोले- ज्यादा पी ली थी क्या?

Man Falls Between Women: इंटरनेट पर डांस के मजेदार वीडियोज (Videos) तो आपने भी देखे ही होंगे. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा है जिसमें एक शख्स डांस करने में इतना गुम हो गया कि उसे आस-पास का कुछ होश ही नहीं रहा और वो धड़ाम से गिर (Fall Down) गया.

शख्स की हुई बेइज्जती

वीडियो में एक शख्स को डांस करते हुए देखा जा सकता है. शायद इस शख्स को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि अगले कुछ ही पलों में उसके साथ क्या होने वाला है. कुछ ही सेकेंड्स के बाद शख्स को काफी बेइज्जती (Disgrace) का सामना करना पड़ा. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

ये भी पढें: Viral Hair Cut: कभी नहीं देखा होगा बाल काटने का ऐसा तरीका, देखकर छूट जाएगी हंसी

महिलाओं के ऊपर गिरा शख्स

इस शख्स के पीछे काफी महिलाओं (Women) को बैठे हुए देखा जा सकता है. ऐसे में शख्स का नाचते-नाचते पैर फिसल गया और वो पीछे बैठी महिलाओं के ऊपर गिर गया. ये नजारा वाकई में देखने वाला था. सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इस वीडियो में दिख रहे शख्स का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ लोग तो कह रहे हैं कि लगता है इसने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली थी.

ये भी पढें: दुनिया के लिए खतरा बनेगा उत्तर कोरिया? किम जोंग उन ने लिया ऐसा खतरनाक फैसला

वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो ने काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया है. इतना ही नहीं इस वीडियो को अब तक 54,000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद (Likes) किया है. इंटरनेट पर इस तरह के कई हंसाने वाले वीडियोज लोगों का दिन बना देते हैं.

LIVE TV

Trending news