शादी से पहले दुल्हन ने मायका में मचाया ऐसा धमाल, देखकर हिल गए ससुरालवाले; देखें Video
Advertisement

शादी से पहले दुल्हन ने मायका में मचाया ऐसा धमाल, देखकर हिल गए ससुरालवाले; देखें Video

Bride Dance Video On Saami Saami: शादी में भी इस गाने का बहुत ज्यादा क्रेज है. जैसे ही यह गाना स्टेज या डांस फ्लोर पर बजता है लोग नाचने के लिए कूद पड़ते हैं और अगर कहीं किसी दुल्हन ने इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस के बारे में सोच लिया तो सोने पर सुहागा ही है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 

शादी से पहले दुल्हन ने मायका में मचाया ऐसा धमाल, देखकर हिल गए ससुरालवाले; देखें Video

Bride Dance Video: शादी में अगर डांस का तड़का न हो तो मजा बिल्कुल अधूरा-अधूरा सा हो जाता है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' का चार्टबस्टर सॉन्ग 'सामी सामी' को हर किसी ने सुना होगा, लेकिन सबसे खास बात यह है कि जब भी यह गाना बजता है तो लोग अपने पैरों को थिरकाने से रोक नहीं पाते, स्पेशली महिलाएं या लड़कियां. शादी में भी इस गाने का बहुत ज्यादा क्रेज है. जैसे ही यह गाना स्टेज या डांस फ्लोर पर बजता है लोग नाचने के लिए कूद पड़ते हैं और अगर कहीं किसी दुल्हन ने इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस के बारे में सोच लिया तो सोने पर सुहागा ही है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सामी-सामी गाने पर डांस से जीता लोगों का दिल

इंटरनेट पर इस हिट ट्रैक पर एनर्जेटिक परफॉर्मेंस करने वाले लोगों के कई रील्स और डांस वीडियो वायरल हो चुके हैं. हालांकि, एक दुल्हन ने आखिरकार अपने बड़े दिन पर अपनी गर्ल स्क्वाड के साथ खूबसूरत गाने पर अपने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस के साथ इस ट्रेंड को जीत लिया. वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा और वायरल हो गया. नीलम डॉट ओड नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “सामी सामी”. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 186K से अधिक लाइक्स के साथ लाखों बार देखा जा चुका है. इंस्टाग्राम यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की भरमार लगा दी.

 

 

दुल्हन का डांस वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन शादी से पहले अपने मायके में संगीत सेरेमनी के मौके पर अपनी गर्ल गैंग के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी. इस मौके पर संगीत में दुल्हन के ससुराल वाले भी मौजूद होंगे. दुल्हन का डांस देखकर ससुरालवाले भी जरूर हिल गए होंगे. दुल्हन के एक्सप्रेशन बेहद ही लाजवाब थे. कई सारे यूजर्स ने भी वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने कमेंट किया, "उनका पहनावा, मेकअप, डांस सब कुछ परफेक्शन से परे है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "एनर्जी, एक्सप्रेशन, लहंगा, बाल, सब कुछ एकदम सही है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'भारी लहंगे के साथ कितनी शालीनता से डांस किया. ओरिजनल से बेहतर."

 

Trending news