Trending Video: शीशे में खुद को देखकर ऐसे गुस्साया भालू, VIDEO देख हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल!
Advertisement
trendingNow11254548

Trending Video: शीशे में खुद को देखकर ऐसे गुस्साया भालू, VIDEO देख हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल!

Bear's Reaction: सोशल मीडिया पर हर रोज मजेदार वीडियोज (Funny Videos) वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. इस वीडियो में एक भालू खुद को शीशे में देखकर इतना जबरदस्त रिएक्शन देता है कि सबका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. 

Trending Video: शीशे में खुद को देखकर ऐसे गुस्साया भालू, VIDEO देख हंसते-हंसते हो जाएगा बुरा हाल!

Users Laugh Out Loud: सोशल मीडिया पर आपके एंटरटेनमेंट (Entertainment) का पूरा इंतजाम रहता है. ऐसे में बहुत से वीडियोज इतने फनी (Funny) होते हैं कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट (Internet) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहे भालू की हरकत पर सभी को इसकी मासूमियत पर प्यार आ रहा है. जानवरों (Animals) के वीडियोज को वैसे भी बहुत से लोग पसंद करते हैं. ऐसे में भालू के इस क्यूट मोमेंट (Cute Moment) को सब एंजॉय करते दिखाई दिए. 

शीशे में भालू ने खुद को देखा

जंगली जानवरों (Wild Animals) के मजेदार मोमेंट्स को कैमरे में कैद करना वाकई में बहुत मुश्किल होता है. ऐसे में कभी-कभी कुछ बड़ा ही इंटरेस्टिंग सा सामने आ जाता है. जैसा कि इस वीडियो में भालू (Bear) के साथ देखा गया. चलते-चलते ये भालू अचानक से जंगल में रखे गए शीशे को देखता है. उसके बाद क्या होता है, वो देखने के लिए पहले आप इस वीडियो को जरूर देखें...

दिया ऐसा गजब का रिएक्शन

भालू ने जैसे ही शीशे (Mirror) में खुद को देखा, उसे लगा कि उसके सामने कोई दूसरा भालू आकर खड़ा हो गया है. भालू अपने ही रिफ्लेक्शन (Reflection) को देखकर शीशे पर हमला करने लगा. भालू की ऐसी प्रतिक्रिया (Reaction) को देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. बेचारे भालू को ये समझ में नहीं आया कि शीशे में कोई दूसरा भालू नहीं बल्कि उसकी ही छवि दिख रही है.  

वीडियो ने खूब हंसाया

इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया और खूब व्यूज भी बंटोरे. वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि भालू ने गुस्से में आकर शीशे को जमीन पर ही गिरा दिया. बता दें कि इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. कुछ यूजर्स ने हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news