Viral Video: इसे ही कहते हैं मौत को छूकर टक से वापस आना, देखिए भयानक एक्सीडेंट का VIDEO
Advertisement
trendingNow11210313

Viral Video: इसे ही कहते हैं मौत को छूकर टक से वापस आना, देखिए भयानक एक्सीडेंट का VIDEO

Video Of An Accident: हादसों के कई वीडियोज आपने देखे होंगे. इनमें से कुछ लोग अच्छी किस्मत (Good Luck) होने के कारण बाल-बाल हादसों की चपेट में अपनी जान खोने से बच जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: इसे ही कहते हैं मौत को छूकर टक से वापस आना, देखिए भयानक एक्सीडेंट का VIDEO

Goose Bumps Watching The Video: पहाड़ों पर हादसों (Accidents) का खतरा ज्यादा रहता है. इसका मुख्य कारण है पहाड़ों में होने वाली गोल-गोल घूमी हुई सड़कें (Roads). ऐसे में अगर आपकी गाड़ी की स्पीड (Speed) तेज है तो आपके एक्सीडेंट होने की संभावनाएं काफी हद तक बढ़ जाती हैं. 

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं जिन्हें देख आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. एक ऐसा वीडियो इंटरनेट (Internet) पर आग की तरह फैल रहा है. ऐसे में पूरा मामला जानने से पहले आप यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किए गए इस हैरान कर देने वाले वीडियो (Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: Viral: एक ट्रेन टिकट के लिए इस शख्स को जाना पड़ेगा जेल? आखिर क्या है इसकी वजह?

बाल-बाल बची जान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार (Car) बहुत तेजी से पहाड़ की घूमी हुई सड़क पर दौड़ रही होती है. देखते ही देखते ये कार सड़क पर लगी रेलिंग (Railing) से जोर से टकराती है, जिसे देखकर लगता है कि अब कार नीचे गिर जाएगी. टक्कर (Collision) होने से हर तरफ धुआं फैल जाता है. लेकिन फिर दिखाई देता है कि कार खाई में नहीं गिरी बल्कि रेलिंग से टकराने के कारण वहीं सड़क पर रुक गई.

ये भी पढें: सांड के सामने रील्स बनाने की चढ़ी सनक, फिर जानवर ने जो किया देखकर छूट जाएगी हंसी

वायरल हो रहा वीडियो

महज कुछ सेकंड्स का वीडियो मानो हर किसी के दिल की धड़कने रोक दे रहा है. इस वीडियो को अब तक बहुत सारे लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि इस रील (Reel) को अब तक लगभग 1.9 हजार लोगों ने लाइक (Likes) भी किया है. किस्मत अच्छी थी कि गाड़ी में बैठा शख्स बच गया.  

LIVE TV

Trending news