Viral Video: ग्रेट खली के आगे फॉर्च्यूनर एसयूवी भी खिलौना, चढ़ने में टूटा फुटबोर्ड!
Advertisement
trendingNow11897266

Viral Video: ग्रेट खली के आगे फॉर्च्यूनर एसयूवी भी खिलौना, चढ़ने में टूटा फुटबोर्ड!

Great Khali Viral Video: WWE के सबसे तगड़े पहलवान दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली के नाम से ही बड़े पहलवान कांप जाते हैं. 2007 में, वह विश्व हैवीवेट चैंपियन का खिताब जीतने वाले भारतीय मूल के एकमात्र व्यक्ति थे.

Viral Video: ग्रेट खली के आगे फॉर्च्यूनर एसयूवी भी खिलौना, चढ़ने में टूटा फुटबोर्ड!

Great Khali Viral Video: WWE के सबसे तगड़े पहलवान दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली के नाम से ही बड़े पहलवान कांप जाते हैं. 2007 में, वह विश्व हैवीवेट चैंपियन का खिताब जीतने वाले भारतीय मूल के एकमात्र व्यक्ति थे. वह WWE हॉल ऑफ फेम के सदस्य भी हैं और मंच पर उनकी उपलब्धियों के लिए उन्हें राष्ट्रीय नायक माना जाता है. इन दिनों द ग्रेट खली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो के बारे में बताने से पहले आपको यह बता दें कि द ग्रेट खली को ड्राइविंग बेहद पसंद है. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कार या बाइक ड्राइव करते हुए तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. अब बात करते हैं हाल ही में वायरल हुए वीडियो के बारे में. इस वीडियो में पहलवान को टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी में बैठने के लिए संघर्ष करते देखा जा सकता है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में ग्रेट खली को भारत की सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक टोयोटा फॉर्च्यूनर में बैठने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में पहलवान को एसयूवी में चढ़ने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, रेसलर का साइज उनकी कार में एंट्री में बाधा बनता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खली जैसे ही एसयूवी के फुटरेस्ट पर पैर रखते हैं.. पूरा फुटबोर्ड ही टूट जाता है.

वीडियो की प्रामाणिकता निर्धारित नहीं की जा सकी है. यह निश्चित नहीं है कि यह कोई मज़ाक था या वास्तविक घटना. ध्यान देने वाली बात यह है कि एसयूवी का फुटरेस्ट काफी भार उठाने में सक्षम है और आसानी से टूटता नहीं है. इसलिए वीडियो पर सवाल उठ रहे हैं.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और अब इसे इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो को carreelsindia ने अपने इंस्टाग्राम अकाउट पर शेयर किया है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Trending news