Funny Video: चलती सड़क पर सो गया ड्राइवर, फिर जो हुआ देखकर कोई रोता भी हंस देगा
Advertisement
trendingNow12218944

Funny Video: चलती सड़क पर सो गया ड्राइवर, फिर जो हुआ देखकर कोई रोता भी हंस देगा

Funny Video: एक जेसीबी ड्राइवर बीच सड़क पर जेसीबी खड़ी कर सो गया. जब लोगों ने उसे जगाया तो उसका रिएक्शन देखकर लोगों की हंसी छूट गई.

Funny Video: चलती सड़क पर सो गया ड्राइवर, फिर जो हुआ देखकर कोई रोता भी हंस देगा

Funny Video of JCB: भारतीय जुगाड़ और अतरंगी हरकतों के लिए काफी मशहूर हैं। इसका प्रमाण आए दिन मिलता रहता  है. ऐसे तो हर रोज दुनिया में कई  मजेदार चीजें नजर में आती हैं, लेकिन कुछ घटनाएं  लोगों  के दिल दिमाग में  अपनी छाप छोड़कर चली जाती हैं.. जैसे की ये वायरल वीडियो. इसमें एक शख्स बीच रोड पर जेसीबी  खड़ी करके सो गया. चलती रोड पर बीच में खड़ी जेसीबी  बाकी गाड़ियों के लिए मुसीबत बन गई, जिससे रोड पर जाम लग गया. जब एक व्यक्ति ने जेसीबी के अंदर देखा तो उसके होश उड़ गए. वीडियो इतना मजेदार है, लोग इसपर खूब मजे ले रहे हैं.

जेसीबी के ड्राइवर का स्माइल है कमाल

17 सेकेंड के इस वीडियो में जेसीबी के पीछे गाड़ियों की लाइन लगी हुई है. लोग बार-बार हॉर्न मारकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे. तभी एक आदमी आकर जेसीबी के अंदर देखा कि आखिर ये जेसीबी क्यों नहीं चल रही? जब उसने जेसीबी के अंदर सोते हुए ड्राइवर को देखा तो उसक होश उड़ गए. वो ड्राइवर चलती सड़क पर बीच में जेसीबी लगाकर अंदर मस्त सो रहा था और जगाने के बाद स्माइल करता नजर आ रहे है. ये देखकर लोगों को बहुत हंसी आई.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जब से ये वीडियो वायरल हुआ है, तब से लगातार सोशल मीडिया पर इसको बहुत पसंद किया जा रहा है. इसको कई जगहों पर शेयर किया जा चुका है. लोग भी इस मजेदार वीडियो को देखकर खूब लोट-पोट हो रहे हैं. इसको X पर शेयर करने वाले यूजर ने भी लिखा-  5 Star खाओ, बिना कुछ किए  कलेश करो...व्यस्त रोड पर सोता हुआ जेसीबी  ड्राइवर.

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ छाया रहता है, लेकिन किसी को नहीं पता था कि हमें ऐसा वीडियो भी देखने को मिल सकता है. गाड़ियों की पीछे लंबी लाइन और जेसीबी  में सोया हुआ ड्राइवर. अपने में ही अतरंगी घटना है. वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा चुका है.

Trending news