Viral Video: बारिश में डीजे वाला दिखा तो आंटी नाली में ही कूद-कूदकर करने लगी डांस, दंग रह गए पड़ोसी
Advertisement
trendingNow11745161

Viral Video: बारिश में डीजे वाला दिखा तो आंटी नाली में ही कूद-कूदकर करने लगी डांस, दंग रह गए पड़ोसी

Aunty Dancing In The Drain: बारात या जुलूस में डीजे की धुन पर नाचना निश्चित रूप से एक ट्रेंड बन गया है. यहां तक कि महिलाएं और लड़कियां भी ट्रेंड से मेल खाने में पीछे नहीं हैं. वह भी मौका मिलने पर अपने स्किल दिखा ही देती है. सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.

 

Viral Video: बारिश में डीजे वाला दिखा तो आंटी नाली में ही कूद-कूदकर करने लगी डांस, दंग रह गए पड़ोसी

Aunty Dance Video: डांस एक आर्ट है और इसमें कुशलता हासिल करने के लिए परफॉर्मेंस के प्रति जुनूनी होना चाहिए. सोशल मीडिया के इस दौर में अनगिनत वीडियो सामने आए हैं जिनमें लोग अपने हुनर का प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. कुछ सीरियस मूव्स और स्किल वाले लोग नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर देते हैं जबकि जिन लोगों ने वीडियो को देखा वह भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाते. बारात या जुलूस में डीजे की धुन पर नाचना निश्चित रूप से एक ट्रेंड बन गया है. यहां तक कि महिलाएं और लड़कियां भी ट्रेंड से मेल खाने में पीछे नहीं हैं. वह भी मौका मिलने पर अपने स्किल दिखा ही देती है. सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.

आंटी ने डांस से लोगों को झूमने पर किया मजबूर

बहरहाल, यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक साड़ी पहने महिला पानी से भरी सड़क पर डीजे पर डांस कर रही है. वीडियो में साड़ी में महिला जलभराव वाली सड़क पर डांस करती नजर आ रही है जबकि उसके ठीक सामने डीजे म्यूजिक सिस्टम वाला एक ट्रक नजर आ रहा है. महिला के हावभाव से लग रहा है कि वह पानी में डांस करते हुए इस पल का आनंद ले रही है. इसे लेकर वह चिंतित भी नहीं दिख रही हैं. वह अपने ही धुन में बेफिक्रे अंदाज में डांस करती हुई दिखी. उसने साड़ी के पल्लू को सिर पर रख लिया और फिर झूमकर डांस करना शुरू कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaani (@itz.pmcreation)

 

डांस वीडियो देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इस बीच वीडियो ने कई लोगों को खूब हंसाया, जबकि महिला के बिना परवाह डांस करने वाले वीडियो को लोगों ने सराहा कि उसे दुनिया में किसी की टेंशन नहीं. महिला की परफॉर्मेंस ने नेटिजन्स को मजेदार कमेंट्स लिखने के लिए प्रेरित किया. एक यूजर ने लिखा, "जिंदगी के मजे तो आधे पागल लोग ले रहे हैं. समझदार तो टेंशन और जिम्मेदारी लेते हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आग लगे बस्ती में, चाची जी अपनी मस्ती में. आज चाहे बह जाएं पर नाचेंगी जरूर. वैसे सही है. लाइफ की दिक्कतों को दिक्कत नहीं समझें, उसको एंन्जॉय करें." एक तीसरे ने लिखा, "भाई कुछ भी हो जाए, ये डांस नहीं रुकना चाहिए."

Trending news