Cuteness Overloaded: बच्चे ने केक पर लगी कैंडल बुझाई और फिर किया ऐसा, VIDEO देख लोग बन गए क्यूटनेस के फैन
Advertisement
trendingNow11222964

Cuteness Overloaded: बच्चे ने केक पर लगी कैंडल बुझाई और फिर किया ऐसा, VIDEO देख लोग बन गए क्यूटनेस के फैन

Viral Video On Internet: इंस्टाग्राम रील्स मनोरंजन का अच्छा खासा साधन हैं. ऐसे में एक बच्चे की क्यूटनेस (Cuteness) ने सबका दिल जीत लिया है. इस वीडियो में एक बच्चे को अपना जन्मदिन (Birthday) मनाते हुए देखा जा सकता है लेकिन उसके हाव-भाव ने सभी को खूब एंटरटेन किया है. 

Cuteness Overloaded: बच्चे ने केक पर लगी कैंडल बुझाई और फिर किया ऐसा, VIDEO देख लोग बन गए क्यूटनेस के फैन

Cute Kid On His Birthday: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चे का जन्मदिन (Birthday) मनाया जा रहा है. उसके सामने एक केक रखा गया है और उसके ऊपर एक कैंडल (Candle) भी लगाई गई है. महज कुछ ही सेकेंड्स के वीडियो में इस बच्चे की मासूमियत देख काफी लोग इंप्रेस हुए हैं. 

कैंडल बुझाने के लिए की कड़ी मेहनत

इस वीडियो में छोटे से बच्चे को कैंडल बुझाने के लिए काफी मशक्कत करते हुए देखा गया. इस बीच बच्चे के परिवार वालों (Family Members) के हंसने की भी आवाजें आती हैं. आखिरकार वो थक-हार कर अपने हाथ से कैंडल बुझाने में कामयाब हो जाता है. पहले आप सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E C E (@minikvideolarim)

ये भी पढें: दोस्त की शादी में अचानक पहुंचा शख्स, VIDEO देख लोग बोले- वाह! सरप्राइज हो तो ऐसा

बच्चे ने उतारी नकल

कैंडल बुझाते ही सारे परिवार के लोग जोर-जोर से हंसने (Laughing) लगते हैं. ये देखकर बच्चा भी उनकी नकल उतारने लगता है और ताली मारते हुए जोर-जोर से हंसने लगता है. बच्चे की क्यूट हंसी देख किसी को भी उससे प्यार (Love) होने लगेगा. छोटे बच्चों की हरकतें हमेशा ही सबका मन मोह लेती हैं. इसका अंदाजा आप वीडियो पर पोस्ट (Post) किए गए कमेंट्स को पढ़कर लगा सकते हैं. 

ये भी पढें: सामने से आ रही थी ट्रेन, TTE बेटे को दिखे गार्ड पापा; दूसरी ट्रेन से यूं ली Selfie

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को बहुत ही कम समय में 2 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख (Views) लिया है. इतना ही नहीं 1,50,000 से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद (Like) भी किया है. दो हजार लोगों ने इस पर कमेंट (Comment) कर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी. 

LIVE TV

Trending news