Viral Video: खाने के बर्तन में से निकला बच्चा, फीका पड़ा दावत का रंग
Advertisement
trendingNow1986538

Viral Video: खाने के बर्तन में से निकला बच्चा, फीका पड़ा दावत का रंग

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पार्टी (Party Video) का वीडियो वायरल हो रहा है (Viral Video). इस फनी वीडियो (Funny Video) में एक बच्चे की हरकत के कारण पूरी पार्टी का माहौल बदल जाता है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: Kids Video: जिस घर में बच्चे हों, वहां कुछ भी मुमकिन है. सोचिए जरा, आपने घर में पार्टी रखी हो, सब लोग बैठकर मजे से खाना खा रहे हों और तभी बच्चे की एक हरकत के कारण पूरी पार्टी (Party Video) का माहौल बदल जाए. सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों की शैतानियों वाले कई वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. ये दिखने में बेहद क्यूट (Cute Video) होते हैं लेकिन इनकी फैमिली के बारे में सोचकर ही लोग डर जाते हैं. देखिए फनी वीडियो (Funny Video).

  1. बर्तन में से निकला बच्चा
  2. डर गए पार्टी में आए लोग
  3. सब इधर-उधर लगे भागने

खाने का बर्तन लेकर आया शख्स

यह वीडियो (Party Video) घर में हुई किसी दावत का लग रहा है. इसमें काफी लोग जमीन पर बैठकर खाना खा रहे हैं और काफी एंजॉय कर रहे हैं. तभी एक शख्स थालियों के बीच में बची हुई खाली जगह पर एक बड़ा सा बर्तन लाकर रख देता है. यह बर्तन ढका हुआ था और उसके खुलते ही वहां कोहराम सा मच गया.

ढक्कन हटते ही भाग गए लोग

बर्तन के ऊपर से ढक्कन के हटते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. दरअसल, उस बर्तन में एक छोटा सा बच्चा लेटा हुआ था. उसे इस तरह से देखकर सब मेहमान डर गए और वहां से भाग खड़े हुए. कोई सोफे पर चढ़ गया तो कोई वहां से दूर जाकर खड़ा हो गया. अचानक से माहौल के बदल जाने के कारण बच्चा पहले तो उठकर बैठ गया लेकिन फिर उसी भगोने में लेट गया.

यह भी पढ़ें- इंजेक्शन देखकर बुरी तरह से घबराया बच्चा, डॉक्टर ने दी ऐसी धमकी

लोगों ने लिए मजे

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 78 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स वीडियो के कमेंट बॉक्स में फनी इमोजी (Funny Emoji) शेयर कर रहे हैं.

ऐसे फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO-

Trending news