Viral News: पायलट Boyfriend ने फ्लाइट में किया ऐसा काम, शर्म से लाल हुआ Girlfriend का चेहरा
Advertisement
trendingNow1984539

Viral News: पायलट Boyfriend ने फ्लाइट में किया ऐसा काम, शर्म से लाल हुआ Girlfriend का चेहरा

Viral News: एक पायलट बॉयफ्रेंड (Pilot Boyfriend) ने अपनी फ्लाइट में सफर कर रही गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को स्पेशल फील करवाने के लिए अजीब अनाउंसमेंट (Flight Announcement) करवा दिया. टिकटॉक (Tiktok Video) पर इसका वीडियो खूब ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: दुनियाभर में ऐसे बहुत लोग हैं, जो किसी के प्यार (Love) में बिल्कुल डूबे हुए हैं और प्यार जाहिर करने के लिए ये अजब-गजब हरकतें (Weird News) भी करते रहते हैं. इन दिनों इंटरनेट (Internet) पर एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो इतना ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है कि अब तक इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं. दरअसल, एक पायलट बॉयफ्रेंड (Pilot Boyfriend) ने फ्लाइट में एक अजीब अनाउंसमेंट (Flight Announcement) करके सबको चौंका दिया है (Viral News).

  1. पायलट ने किया अजीब अनाउंसमेंट
  2. चौंक गई फ्लाइट में बैठी गर्लफ्रेंड
  3. टिकटॉक पर वायरल हुआ वीडियो

उड़ान से पहले पैसेंजर्स ने सुनी अनाउंसमेंट

सोशल मीडिया (Social Media) पर छाया हुआ यह वीडियो (Trending Video) किसी फ्लाइट में शूट किया गया था. इसमें पायलट पैसेंजर्स के लिए एक खास अनाउंसमेंट (Flight Announcement) कर रहा है- हमारे साथ एक खास शख्स प्लेन में सफर कर रहा है. वो मेरी गर्लफ्रेंड(Girlfriend)  है. उसका नाम हैना है और वो सीट नंबर 2C पर बैठी है. जब आप लोगों की यात्रा समाप्त हो जाए तो प्लीज मेरा एक काम जरूर कर दें.

यह भी पढ़ें- शादी की रात दूध में कॉकरोच डालकर पी गया दूल्हा, गंदी हरकत देख बेहोश हुई दुल्हन

अजीब बात सुन चौंकी लड़की

पायलट ने अपने खास अनाउंसमेंट में आगे कहा- प्लेन से उतरते वक्त मेरी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को फिस्ट बम्प, हाई फाइव, अपने स्नैक्स या पानी की बोतल जरूर देते जाएं. शुक्रिया. हमारे साथ उड़ान भरने और सफर में मास्क पहनने के लिए आपका धन्यवाद. हम जल्दी ही टेक ऑफ करने वाले हैं. यह अनाउंसमेंट सुनकर गर्लफ्रेंड शरमा गई.

यह भी पढ़ें- कमरे में अकेली थी छोटी बच्ची, अचानक घुसा खतरनाक सांप; ऐसे बचाई जान

अनोखे अंदाज से खुश हुए पिता

गर्लफ्रेंड भले ही ऐसे अजीब प्रपोजल (Weird Proposal) से शरमा गई हो लेकिन सुनने में आ रहा है कि उसके पापा को लड़के का यह अंदाज काफी पसंद आया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news