Job Ads: आलसी लोगों के लिए इस कंपनी ने दिया जॉब का बंपर ऑफर! बस माननी होगी ये एक शर्त
Advertisement

Job Ads: आलसी लोगों के लिए इस कंपनी ने दिया जॉब का बंपर ऑफर! बस माननी होगी ये एक शर्त

Staff Required: नौकरी से संबंधित आपने बहुत से विज्ञापन (Advertisements) देखे होंगे. लेकिन इस बात की गारंटी है कि आपने कभी भी किसी भी ऐड में इस तरह की शर्ते नहीं देखी होंगी. इस ऐड को देखकर हर कोई हैरान (Shocked) हो रहा है. 

प्रतीकात्मक फोटो

Trending Photo On Internet: सोशल मीडिया पर एक फोटो खूब वायरल (Viral) हो रही है. ये फोटो एक नौकरी (Job) के विज्ञापन की है. इस फोटो में दो ऐसी शर्ते हैं जिसे देखकर हर कोई चौंक रहा है. ऐसी जॉब करने के लिए ढेर सारे लोग (Social Media Users) आगे भी आए. 

हैरान कर देगा विज्ञापन

इस जॉब के विज्ञापन में लिखा है कि स्टाफ (Staff) की जरूरत है. फोटो आगे कहती है कि हमारे मौजूदा स्टाफ से तालमेल बैठाने के लिए हमें आलसी और दुखी प्रवृत्ति के लोगों की जरूरत है. अपने सीवी (CV) के साथ व्यक्तिगत रूप से आवेदन करें. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल फोटो (Viral Photo) को जरूर देखें...

नहाने की रखी शर्त

इस फोटो में आगे लिखा हुआ है कि आने से पहले नहाकर आएं. इसे पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. हालांकि ये कहना मुश्किल है कि ये विज्ञापन महज एक मजाक (Prank) है या फिर सच में ऐसा कोई विज्ञापन है. इस फोटो को ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि इस ऐड को अब तक सात हजार से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और 400 से ज्यादा बार इसे रीट्वीट (Retweet) किया गया है. 

अलग-अलग प्रतिक्रिया

इस फोटो पर कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रया (Reactions) दी है. एक यूजर ने कहा कि मैं तो इसी जॉब के लिए बना हूं. कुछ यूजर्स अपने दोस्तों को टैग (Tag) कर मजाक-मस्ती करते दिखाई दिए. इतना ही नहीं बहुत से लोगों ने हंसी वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन (Comment Section) भर दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news