Viral Hair Cut: कभी नहीं देखा होगा बाल काटने का ऐसा तरीका, VIDEO देखकर छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow11216458

Viral Hair Cut: कभी नहीं देखा होगा बाल काटने का ऐसा तरीका, VIDEO देखकर छूट जाएगी हंसी

Trending Funny Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो कभी-कभी काफी हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है जिसमें बालों को काटने (Hair Cut) के तरीके को देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.

Viral Hair Cut: कभी नहीं देखा होगा बाल काटने का ऐसा तरीका, VIDEO देखकर छूट जाएगी हंसी

Unique Hair Cut Technique: बहुत से लोग अपने बालों के स्टाइल को लेकर काफी कॉन्शियस (Conscious) रहते हैं. ऐसे में एक इस तरह का वीडियो सामने आना जिसमें नाई बड़ी ही लापरवाही से एक शख्स के बाल काट रहा हो, काफी सरप्राइजिंग (Surprising) है. 

चौंका देने वाला वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स के बाल काटे (Hair Cut) जा रहे हैं. लेकिन जिस तरीके से बालों को काटा जा रहा है वो वाकई में देखने लायक है. आप भी इस वीडियो को देखकर चौंक जाएंगे. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें.

ये भी पढें: दुनिया के लिए खतरा बनेगा उत्तर कोरिया? किम जोंग उन ने लिया ऐसा खतरनाक फैसला

ऐसे काट रहा था बाल

वीडियो में दिखाया गया है कि नाई के पास एक कंघी (Comb) है और पौधों की कटाई के लिए इस्तेमाल होने वाला हंसिया है. ये नाई (Barber) इसी हंसिया से वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स के बालों को फुर्ती से काट रहा है. ऐसे में शख्स को भी कोई खासा फर्क नहीं पड़ रहा है. ये शख्स बहुत ही शांति से इस नाई को अपने बालों पर हंसिया (Sickle) का इस्तेमाल करने दे रहा है. 

ये भी पढें: नॉनवेज खाने में की जल्दबाजी, 2 महीने लाइफ सपोर्ट पर रहने के बाद मॉडल ने गंवाई जान

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन (Caption) में लिखा है कि हेयर कट करवालो फ्रेंड्स. अब तक इस वीडियो को 944 लाइक्स (Likes) मिल चुके हैं. कुछ लोगों की तो इस वीडियो को देखकर हंसी नहीं रुक पा रही है. बहुत से यूजर्स कमेंट्स (Comments) के जरिए मजाक करते भी दिखाई दिए.

LIVE TV

Trending news