Emotional Video: मरने से पहले बेटी ने पिता की आखिरी इच्छा को किया पूरा, इंजेक्शन से पिलाई शराब!
Advertisement
trendingNow11250768

Emotional Video: मरने से पहले बेटी ने पिता की आखिरी इच्छा को किया पूरा, इंजेक्शन से पिलाई शराब!

Social Media Viral Video: पिता और बेटी का रिश्ता बहुत ही गहरा होता है. ऐसे में एक बहुत ही भावुक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें एक बेटी को अपने पिता की आखिरी इच्छा (Last Wish) को पूरा करते हुए देखा जा सकता है. 

Emotional Video: मरने से पहले बेटी ने पिता की आखिरी इच्छा को किया पूरा, इंजेक्शन से पिलाई शराब!

Daughter-Father Relationship: पिता अपनी बेटी के लिए काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव होते हैं. अपने बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करने के लिए पिता (Father) एड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं. लेकिन जब ऐसा कुछ बेटियां करें तो कोई भी इमोशनल हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें भी नम कर रहा है. इस वीडियो के पीछे की कहानी और ज्यादा भावुक करने वाली है. बताया जा रहा है कि ये मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) का है और इस वीडियो को टिकटॉक पर शेयर किया गया था. 

पिता को पिलाई रम

'न्यूयार्क पोस्ट' के मुताबिक पिता गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे और अस्पताल (Hospital) में अपनी आखिरी सांसें गिन रहे थे. पिता को रम पीना काफी पसंद हुआ करता था. इसलिए बेटी ने पिता को इंजेक्शन से रम (Rum) पिलाई और पिता की इच्छा पूरी की. इसके कुछ घंटों बाद ही पिता की मौत (Death) हो गई. 

कैप्शन ने बताई कहानी

बेटी का नाम पेनोलोप अन बताया जा रहा है. बता दें कि इसने अपने पिता को उनकी मन पसंद Bundaberg Rum पिलाई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और बेटी उनके पास शांति से खड़ी हुई है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि मरने से पहले बेटी ने पापा को उनकी पसंदीदा ड्रिंक (Favourite Drink) का आखिरी घूंट दिया. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देख और कहानी को जानकर सभी (Social Media Users) काफी इमोशनल दिखाई दिए. पिता ने इशारों में ही बताने की कोशिश की कि उन्हें रम काफी पसंद आई. पिता और बेटी (Father And Daughter) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news