Dancing Baby Bear: भालू के बच्चे ने किया इतना क्यूट डांस, लोग हो गए इसके अंदाज के दीवाने
Advertisement
trendingNow11206986

Dancing Baby Bear: भालू के बच्चे ने किया इतना क्यूट डांस, लोग हो गए इसके अंदाज के दीवाने

Cuteness Overloaded: इंटरनेट पर हर रोज कई वीडियोज वायरल (Viral) होते हैं. इनमें से बहुत सारे वीडियोज जानवरों की क्यूट हरकतों (Cute Acts) को कैद कर डाले जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो जिसमें भालू को डांस (Bear Dancing) करते हुए देखा जा सकता है.

Dancing Baby Bear: भालू के बच्चे ने किया इतना क्यूट डांस, लोग हो गए इसके अंदाज के दीवाने

Trending Dance On Internet: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भालू (Bear) ने ऐसा डांस किया कि इसे देख सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) इसके दीवाने हो गए हैं. इस वीडियो में भालू को मस्ती में नाचते हुए देखा जा सकता है.  

भालू के बच्चे का डांस

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है. जानवरों (Animals) की क्यूट हरकतों पर हर कोई फिदा हो जाता है. लेकिन तब क्या हो जब जानवरों का डांस उससे भी प्यारा (Adorable) लगने लगे. शायद ही आपने कभी ऐसा वीडियो देखा होगा. पहले आप इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखें...

ये भी पढें: किड्स जोन से बच्ची की आंखें बंद कर कुछ ऐसे भागा पिता, लोग नहीं रोक पाए अपनी हंसी

लोगों को खूब पसंद आया वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो खूब पसंद (Likes) आ रहा है. महज 13 सेकंड्स के वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. इतना ही नहीं लोग कमेंट्स (Comments) के जरिए वीडियो पर अपना प्यार भी बरसा रहे हैं. लोगों ने इस तरह के कुछ और वीडियोज भी शेयर (Share) किए हैं, जिसमें भालू के कुछ प्यारे मोमेंट्स को देखा जा सकता है. 

ये भी पढें: Bride's Viral Dance: सपना चौधरी के गाने पर ऐसे लगाए ठुमके, देखते ही रह गए बाराती

जानवरों की हरकतें कैद करना मुश्किल

इस तरह से जानवरों की हरकतों को कैमरे में कैद (Capture) करना वाकई में बहुत मुश्किल काम है. इतना ही नहीं कई बार तो कैमरामैन (Cameraman) को काफी दिनों तक इन मोमेंट्स को कैप्चर करने के लिए इंतजार (Wait) करना पड़ता है. 

LIVE TV

Trending news