Funny Video: क्या आप भी ऑफिस में करते हैं इस तरह की हरकतें? VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow11241021

Funny Video: क्या आप भी ऑफिस में करते हैं इस तरह की हरकतें? VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Instagram Reel: कोविड के दौरान घर पर काम करते-करते सभी को आरामदायक माहौल में काम करने की आदत हो गई है. ऐसे में जब सबको ऑफिस (Office) जाना पड़ रहा है तो सभी की हालत खराब हो रही है. इस वीडियो को देखकर आप भी इससे कनेक्ट कर पाएंगे.

Funny Video: क्या आप भी ऑफिस में करते हैं इस तरह की हरकतें? VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Trending Video: इंस्टाग्राम पर हर रोज ना जाने कितने वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर तो आपको लगेगा कि ये तो आपके साथ भी होता है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट (Internet) पर छाया हुआ है. इसमें एक लड़की को अपने ऑफिस में बैठे हुए देखा जा सकता है. 

ऑफिस में काम करने का अनोखा तरीका

कोविड ने सबको वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) की ऐसी आदत डाली कि अब ऑफिस में जाकर काम करना लोगों के लिए मुसीबत बन चुका है. ऐसे में एक लड़की के वीडियो को खूब पसंद (Like) किया जा रहा है. इस वीडियो में लड़की जिस तरीके से काम कर रही है, कई लोगों को लग रहा है ये तो उनकी ही कहानी है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

पैरों को किया फोल्ड

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि कैसे मैं ऑफिस में सुबह की शुरुआत करती हूं. इस वीडियो में चेयर पर बैठी लड़की अपना लैपटॉप (Laptop) खोलती है. उसके बाद बड़े ही आलस में वो अपनी चेयर को पीछे करती है और अपने दोनों पैरों को फोल्ड कर ऐसे बैठ जाती है जैसे कि अपने घर के बेड पर बैठी हुई हो. इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स कमेंट (Comment) कर रहे हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स (Social Media Users) ने कहा है कि दिस इज सो रिलेटेबल. कई लोगों ने हंसी वाले इमोजी भी भेजे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आराम (Comfort) सबसे ज्यादा जरूरी है. कुछ लोगों ने अपने दोस्तों को टैग (Tag) करके खूब मजाक मस्ती की. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news