Comedy Video: स्टेज पर खड़ा शख्स बस गाना गाने ही वाला था कि ऐसे खुल गई उसकी पैंट, देखें फनी VIDEO
Advertisement
trendingNow11212943

Comedy Video: स्टेज पर खड़ा शख्स बस गाना गाने ही वाला था कि ऐसे खुल गई उसकी पैंट, देखें फनी VIDEO

Singer Oops Moment: स्टेज पर सिंगर के साथ एक ऐसा मोमेंट हुआ जिसे देख हर कोई हंस रहा है. दरअसल स्टेज पर गाना गाने (Singing) से पहले ही सिंगर की पैंट अचानक से खुल गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है.

Comedy Video: स्टेज पर खड़ा शख्स बस गाना गाने ही वाला था कि ऐसे खुल गई उसकी पैंट, देखें फनी VIDEO

Viral Funny Video: इंटरनेट पर हर रोज कुछ मजेदार वीडियोज आपको एंटरटेन (Entertain) करते हैं. लेकिन शायद आपने ऐसी गजब बेइज्जती वाला वीडियो कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो (Trending Video) को देख आप भी जोर-जोर से ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे.

कॉन्सर्ट में हुआ कुछ ऐसा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्टेज पर पूरा म्यूजिकल (Musical) माहौल बना हुआ है. ऐसे में माइक, गिटारिस्ट और सिंगर समेत सभी कुछ कॉन्सर्ट (Concert) के मुताबिक ही नजर आ रहा है. सिंगर (Singer) भी माइक को पकड़े हुए काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहा है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस कॉमेडी वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@heart_hikar_krishna)

ये भी पढें: दुल्हन ने रात में की खुशी-खुशी शादी, सुबह होते ही तोड़ दिया रिश्ता और कहा दूल्हे की...

सिंगर की खुल गई पैंट

सिंगर को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि अगले कुछ ही सेकंड्स में उसके साथ क्या होने वाला है. देखते ही देखते सिंगर की पैंट भरी ऑडियंस (Audience) के सामने खुल जाती है. अपनी परिस्थिति पर खुद गायक को भी हंसी आ जाती है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में सटायर (Satire) के तौर पर 'ये क्या हुआ, कैसे हुआ, कब हुआ' गाना लगाया गया है. वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा है कि अपने सिंगर दोस्तों को टैग करो.

ये भी पढें: कोबरा और नेवले के बीच छिड़ी ऐसी जंग, उछल-उछल कर करने लगे फन से वार और फिर!

वायरल हुआ वीडियो 

वीडियो में सिंगर को अपनी पैंट को वापस पहनते हुए भी देखा जा सकता है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किए गए इस वीडियो ने धूम मचा दी है. अब तक इस वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक (Like) किया है. इतना ही नहीं कमेंट्स में कई सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) अपने दोस्तों को टैग कर मजाक-मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

LIVE TV

Trending news