Viral Artwork: बेहद कमाल का है ये आर्टवर्क, देखकर चकरा रहा लोगों का सिर
Advertisement
trendingNow11278388

Viral Artwork: बेहद कमाल का है ये आर्टवर्क, देखकर चकरा रहा लोगों का सिर

Viral Video: एक कमाल के आर्टवर्क का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है. इस आर्टवर्क को आप जूम करते जाएंगे लेकिन ये खतम ही नहीं होगा और न ही जूम करने पर इसके पिक्सल दिखेंगे. 

 

Viral Artwork

Artwork Viral Video: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक अजूबा चीजें देखने को मिलती हैं. कई बार तो ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है जिसके बारे में आसानी से सोचा ना जा सकता हो. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक आर्टवर्क दिखाया गया है. यह आर्टवर्क किसी अजूबे से कम नहीं है. हम सब जानते हैं कि किसी भी तस्वीर को जब जूम करते हैं तो एक सीमा के बाद उसके पिक्सेल्स अलग-अलग दिखाई देने लगते हैं. लेकिन इस वायरल आर्टवर्क के साथ ऐसा नहीं होता है. यह अद्भुत आर्टवर्क देखकर लोगों का सिर घूम जा रहा है. वे कन्फ्यूज हो रहे हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी तस्वीर को इतना ज्यादा जूम करने पर उसके पिक्सेल अलग-अलग दिखाई न दें. 

  1. अद्भुत आर्टवर्क का वीडियो हुआ वायरल
  2. वीडियो को जूम करते हुए चकरा रहा लोगों का सिर

अंतहीन है ये वायरल आर्टवर्क

यह वायरल आर्टवर्क एक डिजिटल पेंटिंग है. Vaskang नाम के आर्टिस्ट ने यह डिजिटल पेंटिंग बनाई है. करीब सवा मिनट के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोई शख्स पेंटिंग को लगातार जूम कर रहा है लेकिन इसके पिक्सेल नहीं दिखाई देते. जूम करते हुए इसमें एक पेंटिंग के अंदर दूसरी पेंटिंग, दूसरी के अंदर तीसरी पेंटिंग, तीसरी के अंदर चौथी पेंटिंग और ऐसे ही पता नहीं कितनी पेंटिंग सामने आती जाती हैं. कुल मिलाकर यह एक अंतहीन आर्टवर्क है. 

देखें वीडियो-

16.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

इस अनोखे वायरल आर्टवर्क के वीडियो को @Vaskange नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 16.3 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस अद्भुत आर्टवर्क के वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ इसे अजूबा तो कुछ ज़ूम करते हुए दिमाग़ चकराने की बात लिख रहे है. वहीं ज़्यादातर लोग इस आर्टवर्क को बनाने वाले की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news