पार्किंग में खड़ी गाड़ी आकर गिरी, मौत को धोखा देकर यूं बच गई 3 औरतों और एक बच्चे की जान; Video वायरल
Advertisement

पार्किंग में खड़ी गाड़ी आकर गिरी, मौत को धोखा देकर यूं बच गई 3 औरतों और एक बच्चे की जान; Video वायरल

Car Accident Video: तीन महिलाएं और एक बच्चा भाग्यशाली थे, जब पार्किंग में खड़ी एक एसयूवी कार गैरेज से आकर गिर गई. कार वहां गिरी जहां वे सभी कुछ ही फीट की दूरी पर खड़े हुए थे. ये दर्दनाक हादसा ब्राजील के बालनियरियो कंबोरियू शहर (Balneario Camboriu) में हुआ.

 

पार्किंग में खड़ी गाड़ी आकर गिरी, मौत को धोखा देकर यूं बच गई 3 औरतों और एक बच्चे की जान; Video वायरल

Shocking Incident: तीन महिलाएं और एक बच्चा भाग्यशाली थे, जब पार्किंग में खड़ी एक एसयूवी कार गैरेज से आकर गिर गई. कार वहां गिरी जहां वे सभी कुछ ही फीट की दूरी पर खड़े हुए थे. ये दर्दनाक हादसा ब्राजील के बालनियरियो कंबोरियू शहर (Balneario Camboriu) में हुआ. ऑनलाइन शेयर किए गए सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि एक महिला बच्चे को बाहर घुमाने के लिए ले जाती है, जबकि दो अन्य महिलाएं उसके बगल में खड़ी होती हैं. किस्मत इतनी अच्छी होती है कि गैरेज में खड़ी कार उस जगह आकर गिरती है जहां पर कोई भी मौजूद नहीं होता और वह सभी बाल-बाल बच जाती हैं. हालांकि, उनके ऊपर भारी भरकम मलबा गिरा, लेकिन उनकी जान बच गई.

मौत के मुंह से बाहर आईं तीन महिलाएं

अचानक ऊपर से मलबा गिरा और उस जगह को ढक लिया जहां महिलाएं खड़ी थीं. कार वहां पर गिरी, जहां पर वह सभी खड़े हुए थे, लेकिन गनीमत रही कि भारी मलबा उनसे कुछ ही फीट की दूरी पर गिरा. टक्कर मारने के चंद सेकेंड बाद ही कार का ड्राइवर लड़खड़ाता हुआ बाहर निकला. रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्रुप की एक महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी पेल्विस और चेस्ट में फ्रैक्चर था और अब उसका इलाज किया जा रहा है. स्थानीय फायर डिपार्टमेंट के अनुसार, अन्य दो महिलाएं और बच्चा भाग्यशाली थे कि वे बाल-बाल बच गए.

देखें वीडियो-

घटना के बारे में ड्राइवर ने कही ऐसी बात

एसयूवी के ड्राइवर ने कहा कि उनकी कार में 'मैकेनिकल ब्रेकडाउन' था, जिसके परिणामस्वरूप यह घटना हुई. मिलिट्री पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त उसने पीड़ितों की मदद किए बिना चला गया, उसे गिरफ्तार किया जाएगा. मिलिट्री पुलिस सार्जेंट डेनिसियो फ्रांसिस्को रोजा ने कहा, "उनका दावा है कि कार में टेक्निकल खराबी थी. नतीजतन, वह कार से कंट्रोल खो बैठा और दीवार से जा टकराया."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news