कार में किडनैपिंग करके ले जाने वाली लड़की का Video आया सामने, दिल्लीवालों और पुलिस से कही ये बात
Advertisement

कार में किडनैपिंग करके ले जाने वाली लड़की का Video आया सामने, दिल्लीवालों और पुलिस से कही ये बात

Car Kidnapping Video: सोशल मीडया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स लड़की को सड़क पर मारता हुआ जबरन कार में बैठाता है. इस मामले में अब लड़की का बयान सामने आ चुका है.

 

कार में किडनैपिंग करके ले जाने वाली लड़की का Video आया सामने, दिल्लीवालों और पुलिस से कही ये बात

Delhi Crime News: कुछ दिन पहले रविवार को सोशल मीडया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स लड़की को सड़क पर मारता हुआ जबरन कार में बैठाता है. उसके साथ एक लड़का और भी होता है. इंटरनेट पर खबर फैली की कि दिल्ली के मंगलोपुरी इलाके में यह शख्स लड़की को अगवा कर रहा है. हालांकि, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तुरंत ही छानबीन शुरू कर दी और सभी को 10 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया. इसके बाद मालूम चला कि मामला कुछ और ही है. दरअसल, जिस लड़के ने उसे कार के अंदर जबरन बैठाया वह लड़की का मंगेतर है. कोर्ट में मामला पहुंचने पर मामला सुलझ गया. लड़की अब दिल्ली पुलिस का शुक्रिया कर रही है और मामले को रफा-दफा कर दिया गया.

लड़की पकड़ में आई तो कोर्ट को दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की ने एक वीडियो रिकॉर्ड करके लोगों का और दिल्ली पुलिस का शुक्रिया कहा. उसने कहा, "दिल्ली के लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने मेरे बारे में इतनी चिंता की. खासकर दिल्ली पुलिस को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे खोजने के लिए मेहनत की." घटना के बारे में बताते हुए लड़की ने कहा, "उस रात जो हुआ. वह मेरे और मेरे मंगेतर के बीच पर्सनल मैटर था, जो एक गलतफहमी की वजह से झगड़ा हुआ था. हालांकि, बाद में हमारा पैचअप हो गया. दिल्ली पुलिस लड़कियों की सुरक्षा के लिए सचमुच 24 घंटे अलर्ट रहती है. इसलिए मैं एक बार फिर से दिल्ली पुलिस को शुक्रिया कहूंगी कि आप लड़कियों की सेफ्टी को लेकर इतने अलर्ट रहते हैं."

लड़की का मंगेतर था वह लड़का, जिसके खिलाफ हुई कार्रवाई

लड़की ने सोमवार को कोर्ट में न्यायाधीस के सामने कुल 164 बयान दर्ज कराए. जिसमें उसने बताया कि यह घटना सिर्फ और सिर्फ गलतफहमी व मनमुटाव की वजह से हुआ था. यह मेरे मंगेतर से एक पर्सनल विवाद था. फिलहाल, वह अब कोई भी पुलिस एक्शन नहीं चाहती. बताते चले कि लड़की एक कंपनी में अकाउंटेंट का काम करती है, जबकि बाकी के दोनों लड़के आटा चक्की की दुकान चलाते हैं. दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा ने आखिर में डीसीपी हरेंद्र कुमार व पूरी टीम को पुलिस मुख्यालय बुलाकर उनके एक्शन की सराहना की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news