'अंतरराष्ट्रीय हो गई यूपी पुलिस' एलन मस्क को दिया ऐसा जवाब, लोग बोले- छा गई UP Police
Advertisement
trendingNow11460240

'अंतरराष्ट्रीय हो गई यूपी पुलिस' एलन मस्क को दिया ऐसा जवाब, लोग बोले- छा गई UP Police

Viral Tweet: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और ट्विटर के मालिक को इस तरह रिप्लाई दिया कि ट्वीट ही वायरल हो गया. इस पर यूजर जमकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह क्या बात है, वहीं एक ने लिखा कि अपनी यूपी पुलिस अब तो अंतरराष्ट्रीय हो गई है.

'अंतरराष्ट्रीय हो गई यूपी पुलिस' एलन मस्क को दिया ऐसा जवाब, लोग बोले- छा गई UP Police

UP Police Reply To Elon Musk: आज सोशल मीडिया की दुनिया में एलन मस्क को कौन नहीं जानता है. शायद ही कोई ऐसा होगा जो उनके परिचय से वाकिफ नहीं होगा. इसी बीच जबसे वे ट्विटर के नए बॉस बने हैं तबसे तो उनके एक एक ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बने रहते हैं इसी बीच उनके एक ट्वीट पर यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से ऐसा रिप्लाई लिखा गया कि यह वायरल हो गया. 

क्या है एलन मस्क का ट्वीट
दरअसल, यह सब तब हुआ जब एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने पूछा था कि जब वे ट्वीट करेंगे तो क्या इसे एक कार्य की तरह माना जाएगा. यानी कि क्या उनका वक ट्वीट काम के रूप में गिना जाता है. इस पर दुनिया भर के लोग तो जवाब दे ही रहे हैं लेकिन इन सबके बीच यूपी पुलिस के एक ट्वीट ने वाहवाही लूट ली.

यूपी पुलिस ने दिया यह जवाब!
इस पर रिप्लाई करते हुए यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया कि अगर यूपी पुलिस आपकी समस्या का हल करती है तो यह काम के रूप में गिना जाता है.  इसके बाद यूपी पुलिस ने हैशटेग लगाकर ट्विटर सेवा यूपीपी भी लिखा और साथ ही एलन मस्क को टैग कर दिया. इतना लिखते ही तो टट्विटर पर बवाल मच गया और यूजर्स खूब खुश हो गए.

यूजर्स ने कहा एक नंबर का ट्वीट
इस ट्वीट के वायरल होते ही लोग खूब प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि देख रहा है विनोद यूपी पुलिस अब अंतरराष्ट्रीय हो गई है. हालांकि यह अलग बात है कि यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर एलन मस्क की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news